मनोरंजन

ऑफिस के कर्मचारियों ने ऑफिस में अनोखे अंदाज में मनाया दिवाली का त्यौहार….एक बार देख लिया तो नजरें नहीं हटा पाएंगे आप…

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2022 : सोशल मीडिया पर एक से एक डांस वीडियो शेयर किए जाते हैं. लोग यहां जमकर क्रिएटिविटी दिखाते हैं और किसी भी सॉन्ग पर शानदार कोरियोग्राफी पेश करते हैं। कभी बच्चों के डांस वीडियो तो कभी बुजुर्गों के डांस वीडियो आए दिन धमाल मचाते हैं। अब एक ऑफिस से जुड़ा डांस वीडियो पेश किया गया है और देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने लगा। इसमें आप देखेंगे कि किस तरह ऑफिस में ही कुछ लोग डांस शुरू कर देते हैं।खास बात यह है कि सभी एक ही जगह पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CkGZgsugNR5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7c63a6a4-3fec-40ba-b145-ec83a1ee11ee

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख मालूम होता है कि दिवाली के शुभ अवसर पर ऑफिस के लोगों ने कुछ अलग पेश करने का मन बनाया है। सभी ने मिलकर शानदार ढंग से कोरियाग्राफी की है और उसे निभाया भी है। खास बात यह है कि फ्रेम में दिख सारे लोग एक पास खड़े होकर सिर्फ एक्सप्रेशन और थोड़ा मूवमेंट के जरिए बॉलीवुड सॉन्ग पर शानदार डांस कर रहे हैं।

इनके डांस का अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। सभी को बीच शानदार बॉन्डिंग दिख रही है। इसे वीडियो को ysdcweddingchoreography नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

Back to top button