मनोरंजन

Poonam Dubey Video: पूनम दुबे ने दिखाया हुस्न का जलवा, बेडरूम में बिकिनी पहन करवाया फोटोशूट…फिगर देख फैंस के छूटे पसीने….

Poonam Dubey Bedroom Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे को कौन नहीं जानता है। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से आग लगा देनेवाली पूनम दुबे अपनी फिटनेस के लिए भी इस इंडस्ट्री में खूब सुर्खियों में रहती हैं। पूनम दुबे ने कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग पहचान बनाई है। पूनम दुबे को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। वह अपने इंस्टाग्राम पर भी लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और वहां ये तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं।

वहीं पूनम दुबे की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसने हर दिल को धड़का दिया है।

पूनम दुबे ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कि है जिसमें वो बिकिनी पहने अपने बेडरूम में नजर आ रही हैं औऱ इस दौरान उन्होंने बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है। पूनम की इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों में पूनम दुबे ने शानदार पोज देते हुए कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है।

https://www.instagram.com/reel/ClEDSUqIUKd/?utm_source=ig_embed&ig_rid=843cb077-d64a-410c-9ab0-9ebb7f865855

पूनम दुबे ने अपने बेडरूम में टू पीस पहनकर फोटोशूट करवाया है। पूनम ने न केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि मॉडलिंग में भी काफी नाम कमाया है। ये भी खबरें आ रही हैं कि पूनम दुबे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस खबर की कोई पक्की जानकारी नहीं है। बता दें कि पूनम ने ‘रंगदारी टैक्स’ के लिए भोजपुरी सिने पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार जीता था। फिल्म ‘रंगीला वोन’ के लिए उन्हें भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन और स्टेज अवॉर्ड्स बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का भी खिताब मिल चुका है।

अपने इस लेटेस्ट वीडियो में पूनम दुबे ‘रेडी फॉर इट’ (Ready For It?) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘I don’t need to work on my bikini body, you need to work on your bikini mind’। आपको बता दें, क्लिप के सामने आने के कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अभी तक इस वीडियो पर 13669 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘बेहतरीन’। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ‘ब्यूटिफुल’।

Back to top button