मनोरंजन

हर वक़्त विवादों में घिरी रहने वाली पायल रोहतगी करने जा रही शादी…डेट आई सामने…

मुंबई 20 मई 2022 पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. हाल ही में वह लॉक अप शो से फर्स्ट रनर अप बन कर बाहर आई हैं. शो के दौरान वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रही. इस दौरान उन्हें बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह ने शादी के लिए प्रपोज भी किया. ऐसे में कपल से जुड़ी अब एक अहम जानकारी सामने आ रही है.

जैसा कि सभी जानते हैं, पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) का प्यार अब किसी से छिपा नहीं है. दोनों पिछले 12 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं और लिव इन में रह रहे हैं. हाल ही में पायल कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) से बाहर आई हैं. शो के दौरान पायल रोहतगी से संग्राम सिंह ने जल्द ही शादी करने के वादा किया था, जिसके बाद से ही फैंस इनकी वेडिंग डेट जानने के लिए उतावले हो रहे हैं.


अब कपल ने खुद अपनी शादी की तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. संग्राम सिंह और पायल रोहतगी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को लेकर अपनी एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की है. तस्वीर में पायल और संग्राम दोनों अखाड़े में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘इस जुलाई हम शादी के बंधन में बंध रहे हैं’. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 21 जुलाई को एक सिंपल शादी करेंगे. शादी एक मंदिर में होगी और आर्य समाज के अनुसार सभी अनुष्ठानों का पालन किया जाएगा. शादी की ज्यादातर रस्में गुजरात या हरियाणा में होगी. शादी से पहले होने वाले सभी फंक्शन जैसे हल्दी और मेहंदी भी इस दौरान होंगे. बता दें कि 21 जुलाई को ही संग्राम सिंह का बर्थडे भी है.

Back to top button