मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा का अश्लील डांस हुआ वायरल..फैंस बोले- कोई बेटे को बोलो समझाए इन्हें…देखें Video

नई दिल्ली 18 अक्टूबर 2021 मलाइका अरोड़ा फिल्मों में तो एक्टिव नहीं हैं, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए देखी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे योग या वर्कआउट करते हुए नहीं, बल्कि डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. मलाइका का यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. वीडियो की खास बात यह है कि इसमें मलाइका का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा.


मलाइका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वे एक शख्स के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस की केवल बैक नजर आ रही है. इसे शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन दिया है, ‘गुड मॉर्निंग एवरीबॉडी. चलिए आज थोड़ा खुल जाते हैं. मेरा मानना है कि हम सभी जन्म से योगी होते हैं और दिल से यकीनन डांसर होना चाहिए’. मलाइका का यह वीडियो जहां लोगों को खूब पसंद आ रहा है, वहीं कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘इसके बेटे को बोलो समझाए इसे’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये कौन सा डांस है भाई’. एक और यूजर लिखते हैं, ‘हे भगवान ये सुबह-सुबह कैसा डांस कर रही है’. हालांकि वीडियो को पसंद करने वालों की भी संख्या कम नहीं है. पोस्ट को अब तक 45 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. गौरतलब है कि इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

Back to top button