मनोरंजन

शाहरुख खान पर क्या भारी ‘बाहुबली’ नया रूप सामने आया…

 बॉलीवुड 28 अगस्त 2023|बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की फिल्म जवान ने सोशल मीडिया पर भौकाल टाइट कर रखा है. रिलीज में 10 दिन भी नहीं बचे हैं और मेकर्स बिना ट्रेलर के ही पूरा गेम खेलने की तैयारी में लग रहे हैं. सिर्फ एक प्रीव्यू वीडियो के दम पर ही जवान की टिकटें लोग खरीदने के लिए तैयार हैं. शाहरुख खान के स्टारडम का यह एक अलग ही उदाहरण सेट हो रहा है. 

लेकिन विदेशों में कई लोकेशंस पर ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग कुछ समय पहले ही खुल चुकी है. इंडियन फिल्मों के सबसे बड़े ओवरसीज मार्केट्स में से एक, USA में ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग 8 अगस्त को ही शुरू हो गई थी. अभी तक फिल्म की एडवांस बुकिंग, शाहरुख की पिछली रिलीज ‘पठान’ के मुकाबले बहुत तेजी से चल रही है. रिलीज के दो हफ्ते पहले ही ‘जवान’ के लिए बुकिंग से हुआ ग्रॉस कलेक्शन, उससे ज्यादा हो चुका था जो ‘पठान’ की रिलीज से 5 दिन पहले था.

जवान पर भारी पड़ेगा सालार?

यूएसए में जवान की अबतक लगभग 13 हजार टिकटें बिकी हैं, जिससे शाहरुख खान की फिल्म ने 2 लाख डॉलर्स यानी 1 करोड़ 65 लाख के आसपास कमा लिए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ जवान को प्रभास की सलार कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है. जी हां…खबरों के मुताबिक, जिस स्पीड से जवान की टिकटें बिक रही हैं, उससे दोगुनी रफ्तार से सालार की एडवांस बुकिंग हो रही है. 

Back to top button