मनोरंजन

एक्ट्रेस कंगना रनौत को हुआ डेंगू….तेज बुखार में भी ‘इमरजेंसी’ के सेट पर कर रहीं काम…कंगना बोली…

नई दिल्ली 9 अगस्त 2022 : कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह इस फिल्म में जी जान लगाकर मेहनत कर रही हैं. लगातार शूटिंग करने के चलते एक्ट्रेस बीमार पड़ गई हैं. कंगना को तेज बुखार है, साथ ही ब्ल्ड सेल्स भी डाउन हैं. इसके बावजूद भी वह शूटिंग कर रही हैं. पिछले कुछ समय से कंगना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है, जिसके चलते उनके करियर का ग्राफ नीचे की ओर बड़ता जा रहा है. अब एक्ट्रेस हर हाल में अपनी इस नई फिल्म को हिट कराना चाहती है.
मणिकर्णिका फिल्म्स की टीम ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिए कंगना की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में कंगना को बीमार होने के बावजूद भी काम करते देखा जा सकता है. एक पोस्‍ट के कैप्‍शन में लिखा है, “जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, तो आपका व्हाइट ब्लड सेल काउंट तेजी से कम होता जाता है और तेज बुखार भी आता है.
कंगना बोलीं- शरीर बीमार होता है, आत्‍मा नहीं

वहीं टीम ने एक अन्‍य पोस्‍ट में कंगना को संबोधित करते हुए लिखा है, ”मैम, जल्‍दी ठीक हो जाओ.” वहीं एक अन्‍य में लिखा है, ”मोर पावर टू द क्‍वीन.” इसके जवाब में कंगना ने भी पोस्‍ट को रीपोस्‍ट करते हुए लिखा, ”थैंक्यू टीम, शरीर बीमार होता है, आत्मा नहीं. इतने प्यारे शब्दों के लिए शुक्रिया.”

Back to top button