मनोरंजन

स्वयंवर करने जा रही ‘द केरला स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा…

मुंबई 22 नवंबर 2023 अदा शर्मा अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म द केरल स्टोरी के लिए जानी जाती है. द केरला स्टोरी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म है. कमांडो फ्रैंचाइज़ी से अपनी एक्शन छवि के लिए मशहूर अदा, अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में एक महिला सुपर हीरो की भूमिका निभाती नजर आएंगी. अदा एक बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज के सीजन 2 और जल्द ही घोषित होने वाली दो और बड़ी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.


अदा फिलहाल द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट ‘बस्तर’ की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने एक्शन डायरेक्टर एंडी लॉन्ग (जैकी चैन के एक्शन डायरेक्टर) के साथ अपने हथियार की पसंदगी करते हुए एक वीडियो साझा किया. अपने मजाकिया अंदाज में उन्होंने इसे ‘अदा का स्वयंवर’ कहा और लिखा सही बंदूक चुनना”


वह अपने बॉलीवुड डेब्यू 1920 से लेकर साउथ प्रोजेक्ट्स तक हर फिल्म में एक अलग अवतार के साथ हमें आश्चर्यचकित करती हैं और हम ‘बस्तर’ में उन्हे देखने के लिए उत्सुक है, जो एक सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है. इसके फर्स्ट लुक ने हम सभी को उत्सुक कर दिया है. आपको बता दें कि अदा शर्मा की द केरल स्टोरी को दो राज्यों में प. बंगाल और तमिलनाडु में बैन भी किया गया. उसके बावजूद फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से कहीं ज्यादा का बिजनेस किया. जबकि फिल्म 15 से 20 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हो गई थी. फिल्म ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरी थीं. द केरल स्टोरी को लेकर काफी विवाद भी हुआ था.

Back to top button