मनोरंजन

इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं Gori Nagori, देखे वीडियो

आप गौरी नागोरी को तो जरूर जानते हैं! अपने शानदार डांस के लिए वो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. मगर क्या आप ये जानते हैं कि अब वो सिर्फ स्टेज शो ही नहीं करतीं बल्कि धमाकेदार एल्बम भी बनाती हैं? उन्हीं एल्बम्स में से एक गाना हाल ही में धूम मचा रहा है और उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है! ट्रेंड में बना हुआ है। ये धमाकेदार वीडियो ये वायरल वीडियो “त्रिमूर्ति कैसेट्स” यूट्यूब चैनल पर करीब 6 साल पहले अपलोड किया गया था.

इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं Gori Nagori, देखे वीडियो

Read more : Vada Pav Girl का फिर लड़ाई करते वीडियो वायरल…महिला से भिड़ गई वड़ा पाव गर्ल

वैसे तो गौरी नागोरी के कई वीडियो काफी पॉपुलर हैं, लेकिन ये वीडियो कुछ खास ही है. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. चलिए, आपको भी दिखाते हैं ये कमाल का वीडियो. ये भी पढ़ें: गौरी नागोरी के टॉप 5 डांस वीडियो वीडियो में क्या खास है? इस वायरल वीडियो में गौरी नागोरी शानदार पर्पल रंग के लहंगे में धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस मूव्स इतने लाजवाब हैं कि देखने वाले मंत्रमुग्ध हो जाते हैं.

इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं Gori Nagori, देखे वीडियो

खास बात ये है कि इस गाने में उन्होंने दुपट्टा नहीं लिया है, जो उनके डांस स्टाइल को और भी निखारता है. वीडियो में गौरी की खूबसूरती और उनका जोश साफ झलकता है. बैकग्राउंड में बज रहा गाना “आंखों का ये काजल” सपना चौधरी का गाया हुआ है, जो इस वीडियो में और जान डाल देता है. कुल मिलाकर, ये वीडियो पैकेज पूरा मनोरंजन का है – शानदार डांस, खूबसूरत गौरी नागोरी, और मजेदार गाना. यही वजह है कि ये वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है. तो देर किस बात की, आप भी देखें ये वायरल वीडियो और गौरी नागोरी के डांस का जादू खुद महसूस करें!

Back to top button