मनोरंजन

40 की उम्र के पार ये एक्ट्रेस…बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रहती हैं….कई तो अपने पार्टनर से है बहुत बड़ी…

मुंबई 11 नवंबर 2021।बॉलीवुड हीरोइने परदे से अलग हर मामले में ट्रेंड सेट करने के लिए पहचानी जाती हैं. जहां सोसाइटी में तलाक एक बहुत बड़ा मुद्दा माना जाता है तो वहीं बी टाउन में ऐसी की हीरोइने हैं जो या तो बिना शादी से ही या फिर शादी और तलाक के बाद प्यार की तलाश में बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में कंफर्टेबल फील करती हैं.

 

किम शर्मा-लिएंडर पेस: महोब्बते फेम किम शर्मा 41 साल की है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं. किम शर्मा ने कुछ ही दिनों पहले टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ अपने रिलेशन ऑफिशियल किया है. किम और लिएंडर फिलहाल एक दूसरे के साथ गुड टाइम और वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं.

 

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल: अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने काफी पहले ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपने रिलेशन ऑफिशियल कर दिया है. सुष्मिता फिलहाल अपनी दोनों बेटियों और रोहमन के साथ एक फैमिली की तरह साथ रहती हैं. सुष्मिता और रोहमन ने अभी तक शादी नहीं की है. सुष्मिता सेन की उम्र 45 साल है.

 

नर्गिस फखरी-जस्टिन सेंटोस: 42 साल की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी उन बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ में से एक रही हैं, जिनकी लव-लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव रहा है. नर्गिस नें विदेश बॉयफ्रेंड जस्टिन सेंटोस के साथ अपना रिलेशन कंफर्म किया था और लिव इन रिलेशन में थी. हालांकि पिछले दिनों नर्गिस के ब्रेक अर की खबरे आई थीं.

 

शिबानी दांडेकर-फरहान अख्तर: अभिनेत्री शिबानी दांडेकर 41 साल की हैं और अभिनेता फरहान अख्तर के साथ अपना लिव इन रिलेशन इंडॉय कर रही हैं, शिबानी और फरहान एक दूसरे के साथ रहने हैं लेकिन दोनों को अभी शादी की कोई जल्दी नहीं हैं. फैंस को ये जोड़ी भी काफी पसंद है.

 

 

 

Back to top button