मनोरंजन

राघव चड्डा की दुल्हन बनने जा रही परणीति चोपड़ा ,शादी के सवाल पर यूं शर्माते दिखे दूल्हे राजा

परिणीति चोपड़ा 14 सितम्बर 2023|परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आखिरकार जन्मों-जन्मों के लिए एक दूजे के होने जा रहे हैं. हाल ही में इस खूबसूरत जोड़े की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 24 सितंबर को कपल पंजाबी रीति-रिवाज से उदयपुर में शादी रचाने वाले हैं. वहीं वेडिंग कार्ड के आने के बाद फैंस परिणीति को राघव की दुल्हनिया के रूप में देखने के लिए बेताब हैं. ऐसे में राघव से पैप्स ने जब शादी को लेकर सवाल किया तो आप नेता ब्लश करते नजर आए.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की रॉयल शादी का वेडिंग कार्ड भी आ चुका है. बताया जा रहा है कि 24 सितंबर से उनकी शादी की रस्में शुरू हो जाएगी. और यह सुबह 10:00 बजे से शुरू होगी. जानकारी के मुताबिक सुबह 10:00 बजे से चूड़ा सेरेमनी की शुरुआत होगी. इसके बाद लीला पैलेस में ही मेहमानों के लिए लंच की दमदार व्यवस्था की गई है. 24 सितंबर को ही शाम के समय संगीत सेरेमनी रखी गई है और इसकी थीम 90s बेस्ड होगी. 

24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया लेने के लिए बारात लेकर लीला पैलेस पहुंचेंगे इसके बाद 3:30 बजे जयमाला के रस में रखी गई है 4:00 बजे के आसपास या होने वाला जोड़ा परिवार की मौजूदगी में अग्नि के साथ फेरे लगा शादी होने के बाद 6:30 बजे विदाई कर दी जाएगी और फिर 8:30 बजे के आसपास रिसेप्शन रखा गया है बताया जा रहा है कि लीला पैलेस में मेहमानों के लिए गला डिनर की व्यवस्था की जाएगी.

काम में बिजी हैं एक्ट्रेस
रिपोर्ट्स के मुताबिक. परिणीति इन दिनों कई जरूरी काम निपटाने में लगी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शादी से पहले परिणीति चोपड़ा अपने परिवार वालों के साथ कुछ समय साथ बिताना चाहती हैं. 

दिल्ली में की थी कपल ने सगाई
बता दें कि कपल ने 13 मई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी. उसके बाद राघव और परिणीति को उदयपुर में वेडिंग डेस्टिनेशन्स का दौरा करते देखा गया. इसके अलावा अक्सर राघव और परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

Back to top button