मनोरंजन

बिग बॉस 17 : अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरे सलमान, पति विकी जैन की बजाई बैंड…

मुंबई 27 अक्टूबर 2023| बिग बॉस 17 अपनी शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो में कंटेस्टेंट बनकर आईं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी काफी सुर्ख़ियों में हैं. जब से दोनों ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है तब से इनके बीच रोज किसी न किसी बात पर झगड़े होते दिख रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ और विक्की ने अंकिता से कह दिया कि उन्हें उनकी हरकतों पर शर्म आती है. 

दरअसल, अंकिता का अभिषेक कुमार से खाना बर्बाद करने को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. वहीं विक्की अभिषेक से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल के एपिसोड में देखने को मिला कि विक्की और अभिषेक गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत करते रहते हैं. अंकिता भी वहीं आ जाती हैं और अभिषेक को देखकर मुंह बनाने लगती हैं. अभिषेक इस बात को भांप जाते हैं कि अंकिता उन्हें पसंद नहीं करती हैं और वहां से चले जाते हैं.

अंकिता लोखंडे की आंखे खोलेंगे सलमान खान 
सलमान खान अंकिता लोखंडे से कहते सुनाई दे रहे हैं कि, आप हमेशा टेलीविजन पर लीड करती आईं है, तो अब आप अचानक ईशा और विक्की के भाई-बहन वाले ड्रामा में आप एक दोस्त का किरदार कैसे अदा कर रही हैं. आप यहां पर अपना व्यक्तित्व खोने आई हैं?.आपने अपने पति विक्की के साथ आने का फैसला किया और आपके यही पति खानजादी से कहते हैं कि वो आपसे लड़ें. 

विक्की जैन को सलमान खान की फटकार 
सलमान आगे कहते है किं, प्यार दिया, पैसा दिया, दिल दिया, प्यार आपने ही दिया है क्या विक्की? इसके बाद विक्की जवाब देते हुए कहते हैं कि वो तो बस मैंने मजाक में बोला था. उनकी बात को टोकते हुए सलमान कहते हैं कि मजाक में नहीं कहा था. वीडियो में अकिंता लोखंडे इमोशनल होती हुई भी नजर आ रही हैं

Back to top button