बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

धमकी मिलने के बाद सलमान के घर पहुंची मुंबई पुलिस… “तेरा भी हाल मूसेवाला जैसा कर देंगे” धमकी भरे लेटर मिलने से मचा है हड़कंप

मुंबई। सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी के बाद मुंबई पुलिस सलमान के बंगले गैलेक्सी पहुंची हुई है। कल ही सलमान के पिता के बाडीगार्ड को एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें ये लिखा गया था कि कि तुम्हारा भी हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह कर दिया जायेगा।

धमकी भरे लेटर में सलमान खान के साथ-साथ उनके पिता को भी मारने का जिक्र किया गया था। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम से अज्ञात शख्स ने लेटर भेजा था. यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था. लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं.

धमकी भरे पत्र में लिखा था, ‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा.’  मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी. पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने से पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक, सभी लोग सलमान खान को लेकर काफी चिंतित हैं. पुलिस भी अब इस मामले में अलर्ट मोड में है और पूरे मामले में संजीदगी से जांच कर रही है. आज मुंबई पुलिस की टीम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची है. सलमान के घर ज्वाइंट कमिश्नर Vishwas Nagre Patil और डीसीपी Manjunath Shenge पहुंचे थे. हालांकि, पूछताछ के बाद अब वो  सलमान के घर से निकल गए हैं. सलीम खान ने पुलिस को बताया था कि मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोज एक ही बेंच पर बैठना फिक्स है. वह रविवार सुबह अपने दो बॉडीगार्ड्स के साथ वॉक पर गए थे. ऐसे में एक बॉडीगार्ड ने बेंच पर लेटर पड़ा हुआ देखा था. अपनी शिकायत में सलीम खान ने किसी पर भी उन्हें जान से मारने की धमकी देने का शक नहीं जताया है.

धमकी भरे लेटर को भी उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी किसने दी है. 

Back to top button