बिग ब्रेकिंग

दोस्त को जैसे ही आई नींद काट दिया बेस्ट फ्रेंड का प्राइवेट पार्ट… पढ़िए क्या था पूरा मामला

ओडिशा 4 अप्रैल 2023 ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने ही बेस्ट फ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को काट दिया. फिर खून से लथपथ हालत में दोस्त को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. मामला राजनगर इलाके का है. फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक की हालत को कटक के एससीबी अस्पताल रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बालीपटना निवासी भागवत दास और उसका दोस्त अक्षय रविवार को छुट्टी मनाने के लिए पेंठा स्थित समुद्र किनारे पहुंचे. दरअसल, अक्षय ने ही भागवत को यहां चलने के लिए कहा था.

दोनों ने समुद्र तट पर काफी समय बिताया. फिर खाना खाकर दोनों वहीं लेट गए. जैसे ही भागवत को नींद आई, वैसे ही अक्षय ने धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इससे भागवत गंभीर रूप से घायल हो गया.उसके शरीर से खूब बहने लगा. वहीं, अक्षय अपने दोस्त को दर्ज में कराहता हुआ छोड़कर फरार हो गया. भागवत ने जैसे-तैसे अपने परिजनों को इसकी सूचना दी.
तुरंत भागवत को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कटक के एससीबी अस्पताल रेफर कर दिया है. वहीं, भागवत के अंकल ने आरोपी अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

अक्षय की तलाश जारी है. अभी तक उसका पता नहीं लग पाया है. न ही इस बारे में पता लग पाया है कि आखिर उसने अपने ही दोस्त के साथ ऐसा क्यों किया

जैसे ही भागवत के परिजन उस जगह पहुंचे तो देखा कि भागवत बेहोश होकर पड़ा हुआ है. उसके शरीर से काफी सारा खून बह रहा था.

Back to top button