मनोरंजन

…जब सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ रात गुज़री थी इस एक्ट्रेस ने….सलमान के भी रह चुके है संबंध…

मुंबई 12 जुलाई 2022 सलमान खान को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त और सम्मान करते है. सलमान खान इस बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी नाम कमाया है और लोगों को अपनी ऐक्टिंग का पूरी तरह दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में सलमान खान को पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी सलमान खान को काफ़ी मानते है. पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में किसी में भी इतनी हिम्मत नही है कि वह सलमान खान के साथ ऊँची आवाज़ में बात करे ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान आज के समय में जो कुछ भी है वह सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है.

वर्तमान समय में सलमान खान मीडिया ने काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सलमान खान को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान की ही प्रेमिका मानी जाने वाली जैकलीन के साथ पूरी रात गुज़ारी थी जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. इतना ही नही बल्कि आपको यह भी बता दे कि जैकलीन के शेरा के साथ रात गुज़ारने का ज़िम्मेदार ओर कोई नही बल्कि खुद सलमान खान ही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि शेरा ने जैकलीन के साथ रात गुज़ारी है.


जैकलीन का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. जिसकी सबसे बड़ी वजह है कि आज के जैकलीन ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है जिसकी वजह से वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है. जैकलीन कि जीवन में एक समय ऐसा था जब उनकी प्रेम कहानी बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खानके चल रही थी और हर जगह इनके ही रिश्ते की बातें हो रही थी. वर्तमान समय में जैकलीन मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में एक ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि जैकलीन ने सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा के साथ रात गुज़ारी है जिसका ज़िम्मदार ओर कोई नही बल्कि खुद सलमान खान ही है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने ही जैकलीन को आधी रात को अपने को अपने बॉडीगार्ड शेरा के हवाले कर दिया था.

इतना ही नही बल्कि जैकलीन और शेरा की साथ की अलग तरह की तस्वीरें भी मीडिया में पानी की तरह फैल रही है और यही एक मुख्य वजह है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनके ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों जैकलीन को सलमान खान ने आधी रात को शेरा के हवाले कर दिया.


सलमान खान और बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री जैकलीन इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी–अभी एक बात सामने आई है जो कि यह है जैकलीन को सलमान खान ने आधी रात को अपने बॉडीगार्ड शेरा के हवाले कर दिया था जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. जी हुआ कुछ ऐसा कि जैकलीन और सलमान खान एक पार्टी कर रहे थे जिसके दौरान रात को पार्टी करते हुए काफ़ी देरी हो गई थी और इसी वजह से सलमान खान ने शेरा को जैकलीन को उनके घर कर छोड़कर आने के किए कहा ताकि जैकलीन सुरक्षित रहे है. यही कारण था जिसके चलते सलमान खान ने जान बूझकर आधी रात को जैकलीन को शेरा के हवाले कर दिया था.

Back to top button