मनोरंजन

Balloon Seller Girl : गुब्बारा बेचने वाली लड़की रातोंरात बन गई स्टार……ग्लैमरस लुक को देखकर आप भी रह जायेंगे दंग…सोशल मीडिया सेंसेशन बनी

नयी दिल्ली 20 मार्च 2022। सोशल मीडिया पर रातों रात कईयों की किस्मत बनते देखी है। ऐसी ही एक किस्मत गुब्बारे बेचने वाली लड़की बदली है। कभी फुटपाथ पर गुब्बारे बेचने वाली ये लड़की आज सोशल मीडिया की सेंसेशन बन गयी है। सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले वायरल हुई एक बैलून (गुब्बारे) बेचने वाली लड़की की फोटोज ने उसे अब स्टार बना दिया है।

balloon seller kisbu became internet sensation ssh | गुब्बारा बेचने वाली  लड़की रातोंरात बन गई स्टार, जानें पूरी कहानी..... | Hindi News, ZeePHH  Trending News

दरअसल कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर केरल से एक लड़की की फोटोज सामने आई थीं। ये लड़की केरल में एक मंदिर के बाहर बैलून बेच रही थी। इस लड़की की खूबसूरती देख हर कोई उसे देखता ही रह गया। देखते ही देखते ये फोटोज सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो गईं कि ये लड़की स्टार ही बन गई। वहीं अब इस लड़की का बेहद ही खूबसूरत मेकओवर हुआ है। जिसे देख आप भी इसे पहचान नहीं पाएंगे।

Balloon Seller Girl Kisbu Viral on Social Media, गुब्बारे बेचने वाली लड़की

इस लड़की का नाम है किसबो मोल (Kisbo Mol), जो केरल के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखती है। किसबो अपना जीवन यापन करने के लिए गुब्बारे बेचा करती हैं। उन्होंने जिंदगी में की उतार चढ़ाव देखे लेकिन उनके वायरल हुए फोटोज ने उनकी लाइफ ही बदलकर रख दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल में अंडालूर कावु फेस्टिवल के दौरान पय्यान्नूर के अर्जुन कृष्णन नाम के फोटोग्राफर की नजर किस्बू नाम की एक लड़की पर पड़ी. वह गुब्बारों और रोशनी के बीच खड़ी हुई थी. इस लड़की का लुक इतना शानदार था कि अर्जुन खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने फौरन उसकी एक तस्वीर खींच ली. इसके बाद उन्होंने लड़की और उसकी मां को भी फोटो दिखाया. मां-बेटी दोनों अर्जुन की खींची हुई फोटो को देखकर काफी खुश थे. बता दें कि किस्बू एक राजस्थानी परिवार से ताल्लुक रखती है और वह केरल की सड़कों पर घूम-घूमकर गुब्बारे बेचती थी. लेकिन किस्बू को जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी किस्मत ऐसे पलटने वाली है.

Back to top button