मनोरंजन

Lawrence बिश्नोई ने फिर दी सलमान को धमकी…माफ़ी मांगे वरना मार देंगे…क्या है पूरा मामला पढ़े…

मुंबई 15 मार्च 2023 सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े और फेमस एक्टर्स में से एक हैं और अपने काम और फिल्मों के साथ-साथ ये कई विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. सलमान खान 1998 के एक ब्लैकबक पोचिंग केस (Salman Khan Blackbuck Poaching Case) में फंसे थे जो आजतक उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. ऐसे में, कई बार एक्टर को डेथ थ्रेट्स और धमकियां भी मिल चुकी हैं. कुछ समय पहले भी सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिली थी. अब, इसी गैंगस्टर ने ‘दबंग’ एक्टर को एक बार फिर धमकी दी है. इस बार लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान से कहा है- माफी मांगो वरना…

Salman Khan को गैंगस्टर Lawrence Bishnoi ने फिर दी धमकी

ब्लैकबक वाले केस में सलमान खान को कोर्ट से तो थोड़ी शांति मिल गई है लेकिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने उन्हें माफ नहीं किया है. उन्होंने पहले भी कई बार सलमान खान को डेथ थ्रेट्स दिए हैं और अब एक बार फिर, लॉरेंस सलमान के लिए एक नई चुनौती लेकर तैयार हैं, जिसका ऐलान उन्होंने सरेआम, मीडिया से किया है.
बता दें कि एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Interview) ने कहा है कि सलमान खान से उनका समाज अभी भी बहुत नाराज है और इसलिए उन्हें उनके भगवान से माफी मांगनी चाहिए जिसके लिए उन्हें मंदिर आना होगा. उन्होंने बोला- ‘हमारे समाज में सलमान खान को लेकर बहुत नाराजगी है. उनके खिलाफ एक केस फाइल हुआ था लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी. अगर वो समाज से माफी नहीं मांगते हैं तो फिर उन्हें भुगतना पड़ेगा, तब जो होगा उसके जिम्मेदार खुद सलमान होंगे.’


सलमान के लिए बचपन से भरा है गुस्सा
लॉरेंस ने कहा एक्टर ने हमारे समाज से अब तक माफी नहीं मांगी है. मेरे मन में उनके लिए बचपन से गुस्सा भरा है. कभी न कभी हम उनकी ईगो जरूर तोड़ देंगे. उन्हें हमारे देवता के मंदिर में आकर माफी मांगनी होगी. उन्होंने हमारे समाज के लोगों को पैसे भी ऑफर किए थे. हम सलमान खान को शोहरत के लिए नहीं बल्कि मकसद के लिए मारेंगे.

सलमान खान को गन लाइसेंस भी किया गया था जारी
बता दें कि पिछले साल अगस्त में मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए गन लाइसेंस भी जारी किया था. धमकियों के बाद, सलमान को कथित तौर पर पिछले साल नवंबर में महाराष्ट्र सरकार द्वारा Y + सुरक्षा कवर दिया गया था. इसका मतलब है कि उनके पास हर समय चार सशस्त्र सुरक्षाकर्मी होंगे.

Back to top button