मनोरंजनहेडलाइन

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: ट्रेलर में रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस, रिलीज होते ही ट्विटर पर करने लगा ट्रेंड

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसके बाद से ही ये सोशल मीडिया पर खासी तारीफें बटोर रहा है.

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer Trending: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर 7 सालों बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं. वहीं ये दूसरी फिल्म है जब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग पहले ही रिलीज कर दिया गया था जो रिलीज के बाद ही चर्चाओं में आ गया था. इसके बाद से ही फैंस को इसके ट्रेलर का इंतजार था जो फाइनली रिलीज हो गया है. जिसके बाद फिल्म को लेकर लोगों की राय ही बदल गई है. जहां इसके टीजर रिलीज पर सोशल मीडिया पर इसे कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा था वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इसकी खासी तारीफें कर रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दोबारा एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में 7 साल बाद कमबैक को लेकर भी चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘तुम क्या मिले’ रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर में रणवीर सिंह का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि दोनों की फैमिली काफी अलग है, लेकिन आलिया और रणवीर खुद को एक दूसरे के परिवार में एडजस्ट करने के लिए 3 महीने एक दूसरे के घर में रहते हैं। इस ट्रेलर को फैंस पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर के शुरुआत में दिखाया गया कि आलिया ने रणवीर की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस ट्रेलर में आपको ड्रामा, रोमांस ,मस्ती सब देखने को मिल रहा है।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी इससे पहले जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय में नजर आई थी। ये दूसरी फिल्म है जिसमें रणवीर और आलिया की जोड़ी नजर आने वाली है। वहीं इसका पहले ट्रैक की बात करें तो इसमें करण जौहर की फिल्मों का पूरा फील दिखाई दे रहा है। जहां स्नों के बीच शिफॉन साड़ी में डांस करती एक्ट्रेस और पहाड़ों के बीच दोनों को डांस करते देखा जा रहा हैं। ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

इस फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा और मसाला सब देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अलग-अलग अंदाज में दिखाया गया है। ट्रेलर देख आपको फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की याद आ जाएगी। इस कलरफुल में आलिया और रणवीर के बीच प्यार और नोकझोक को बहुत ही अलग अंदाज में पेश किया गया है। मेकर्स ने फिल्म का टीजर इस तरह बनाया है कि हर सीन में सस्पेंस देखने को मिलेगा।

Back to top button