मनोरंजन

सुरभि चंदना ने शेयर की चूड़ा सेरेमनी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

13 साल के लंबे प्रेम प्रसंग के बाद, टीवी की जानी-मानी अदाकारा सुरभि चंदना और उनके बॉयफ्रेंड करण शर्मा ने आखिरकार शादी कर ली है! कपल ने 2 मार्च को जयपुर में शाही शादी की, जिसकी तस्वीरें देखकर फैंस के दिल खुश हो गए. हाल ही में, सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के एक इमोशनल पल को शेयर किया है.

चूड़ा समारोह में भावुक हुईं सुरभि

सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वह सफेद लहंगे और उससे मेल खाते हुए ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लहंगे पर कारीगरी की गई है और उन्होंने अपने लुक को एक बड़े चोकर और झुमकियों के साथ पूरा किया है.

सुरभि चंदना ने शेयर की चूड़ा सेरेमनी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

Read more: CBI Recruitment 2024: ग्रेजुएट लोगो के लिए 3 हजार पदों पर बैंक में निकली भर्ती,करे आवेदन

सुरभि ने कैप्शन में लिखा, “अपने चूड़ा समारोह के दौरान मुझे इतनी सारी भावनाएँ आईं कि मैंने माँ-पापा से आँख मिलाने से भी परहेज किया क्योंकि मुझे पता था कि मैं दूर जाने के गम में भावुक हो जाऊंगी. जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने का ह्रदय से उत्साह महसूस हुआ, साथ ही माता-पिता को छोड़ने का दर्द भी. हम चाहते थे कि हमारी शादी सभी के लिए खुशी और आनंद से भरी हो और हमें शादी के बंधन में बंधते हुए अपने परिवार को मुस्कुराते हुए देखना चाहते थे.”

सुरभि चंदना ने शेयर की चूड़ा सेरेमनी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

Read more: होली से पहले होली, राजधानी के किसानों साढ़े छह सौ करोड़ रुपये, कृषक उन्नति योजना से अन्नदाताओं पर होगी धनवर्षा

सुरभि-करण की शादी के बारे में

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी राजस्थान के जयपुर के पास स्थित चोमू पैलेस होटल में हुई थी. शादी का स्थान एक ऐतिहासिक शाही महल है जहाँ अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की शूटिंग हुई थी. कपल की रोका सेरेमनी सितंबर 2023 में हुई थी. मेहंदी फंक्शन के बाद, उनकी एक मजेदार सूफी नाइट भी थी. इसके बाद कपल ने हल्दी सेरेमनी, चूड़ा सेरेमनी और फिर सात फेरे लिए. शादी के बाद, सुरभि और करण ने संगीत की जगह टक्सिडो नाइट का आयोजन किया.

Back to top button