मनोरंजन

अक्षय संग शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने चेक की थी एक्टर की ये चीज,…जानने के बाद ही एक्ट्रेस ने रचाई थी शादी…

मुंबई 31 अगस्त 2022 : अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों पिछले 21 साल से साथ रह रहे हैं. ट्विंकल और अक्षय के दो बच्चे भी हैं लेकिन अक्षय से शादी करने के लिए ट्विंकल ने पूरी छानबीन की थी और उसके बाद ही एक्टर को अपना पति बनाया था। इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल कई बार कर चुकी हैं।

जी हां, अक्षय से शादी करने से पहले ट्विंकल ने एक्टर की जेनेटिक लिस्ट बनाई थी। यह जानने के लिए कि कहीं उनके परिवार में किसी को गंभीर बीमारी तो नहीं थी। ट्विंकल खन्ना ने बुक ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लॉन्च पर खुलासा किया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ उनकी फैमिली और उनकी बीमारी के हिस्ट्री के बारे में पता किया क्योंकि वह अपने बच्चे करने वाली थीं।

लिस्ट को व्यावहारिक बताते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा, ‘जाहिर तौर पर ये कुछ ऐसा है कि जिसे बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि ये कॉमन सेंस है। जब मैंने शादी की थी तो उसके साथ मेरे बच्चे होने वाले थे इसलिए मैंने एक जेनेटिक लिस्ट बनाई थी जैसे कि उनके परिवार में कौन सी बीमारियां चलती हैं। मैंने उससे छिपाया था और उन्होंने पकड़ लिया।

‘कॉफी विद करण’ के दौरान ट्विकल खन्ना ने एक और लिस्ट का खुलासा किया था। उन्होंने कहा, ‘उनसे शादी के पक्ष और विपक्ष पर एक चार्ट भी था। इसलिए मुझे शादी करने के सारे फायदे और सारे नुकसान थे।’ करण जौहर ने पूछा, ‘क्या नुकसान थे।
.
इस पर ट्विंकल खन्ना ने जवाब देते हुए कहा, ‘तो दो ऐसे थे जो वही रहे और आठ फायदे थे जो अभी वही रहते हैं। इसलिए कोई मुझे नहीं बता सकता था कि मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रहा था। ये ठीक बेडसाइड पर है। मैंने कुछ नहीं छिपाया।’

Back to top button