टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

आतिफ असलम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ,परफॉर्मेंस के दौरान उन पर पैसे उड़ाए…

पाकिस्तान 27 अक्टूबर 2023|पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम अपनी आवाज से फैंस को दीवाना बना लेते हैं. उनके कॉन्सर्ट दुनियाभर में होते रहते हैं जिसमें शामिल होने के लिए लाखों लोग जाते हैं. लाइव कॉन्सर्ट में जहां कुछ लोग एंजॉय करने के लिए जाते हैं तो कुछ लोग आर्टिस्ट के साथ ही बदतमीजी कर आते हैं जिसकी वजह से सबका मूड खराब होता है. लोग लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर पर पानी की बोतल, फोन जैसी चीजें फेंकते हैं. जिसकी वजह से कुछ कंट्रोवर्सी हो जाती है. अब ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ हुआ है. जिसके बाद वह भड़क गए और उन्होंने फैन को उसी समय सबक भी सिखा दिया.

आतिफ असलम पर एक फैन ने परफॉर्मेंस के दौरान पैसे फेंके. जिसके बाद सिंगर को गुस्सा आ गया लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा कंट्रोल करते हुए उसे अच्छे से सबक दिखाया. आतिफ का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं|

आतिफ असलम ने पैसे फेंकने पर फैन को डांटा

वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी-अपनी राय रख रहे हैं कोई इसे सही बता रहा है तो वहीं कोई सिंगर पर ही उंगली उठा रहा है। एक यूजर ने लिखा, बिल्कुल सही है, यहां तक कि शादी, खासकर बारात और डांस के दौरान भी पैसे फेंकना गलत है। दूसरे यूजर ने लिखा, मैं इससे सहमत हूं। पैसा नहीं फेंकना चाहिए भले ही आप कितने भी अमीर क्यों न हों।

आतिफ के सिंगिंग करियर को पूरे हुए 20 साल

आतिफ असलम के सिंगिंग करियर को पूरे 20 साल हो चुके हैं। ऐसे में उन्होंने अमेरिका और यूरोप  में एक लाइव कॉन्सर्ट रखा था। सिंगर ने न सिर्फ पाकिस्तान की आवाम को अपना दीवाना बयाना भारत और विदेशों में भी उनके आवाज के लोग दीवान हैं। उन्होंने बॉलीवुड ओ मेरी लैला, दिल दियां गल्लां, वो लम्हे, तू जाने ना, पहली नजर में, तेरे संग यारा और जीना जीना जैसे गाने गाए हैं।

Back to top button