टॉप स्टोरीज़

2 की मौत ब्रेकिंग: सूरत की पैकेजिंग यूनिट में लगी आग, 5वीं मंजिल से कूदे मजदूर,अब तक 2 की मौत…

 

सूरत 18 अक्टूबर 2021: गुजरात के सूरत जिले से सोमवार सुबह एक हादसे की खबर आई. वहां, कडोरदा इलाके के वरेली स्थित एक पैकेजिंग कंपनी में जबरदस्त आग लग गई है. इस घटना में दो मदजूदरों के मरने की खबर सामने आ रही है.
पुलिस ने बताया कि कडोडोरा इंडस्ट्रियल इलाके स्थित इकाई से 70 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित निकाला गया है और घटना में कुछ कर्मचारी झुलस भी गए हैं. बचाव अभियान अब भी जारी है.

कडोडोरा के पुलिस निरीक्षक हेमंत पटेल ने बताया कि ‘वीवा पैकेजिंग कम्पनी’ में तड़के करीब साढ़े चार बजे आग लग गई थी. आग इकाई की पहली मंजिल पर लगी और तुंरत ही दूसरे मंजिलों पर भी फैल गई. इमारत के अंदर फंसे मजदूरों को निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया गया. अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक सूरत के कडोदरा इलाके के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में सबकुछ सामान्य चल रहा था. मजदूर पांचवीं मंजिल पर काम कर रहे थे. इसी बीच अचानक आग लग गई. आग की लपटें उठते देख मजदूर भयभीत हो गए. बताया जा रहा है कि मजदूर इस कदर डरे कि मारे डर के अपनी जान बचाने के लिए पांचवीं मंजिल से छलांग लगाने लगे. रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई.

Back to top button