टॉप स्टोरीज़

VIDEO CG – शराब के नशे में हेड कांस्टेबल का बवाल, बोला….जटगा का पूरा साहब हूं मैं…..उधर एसपी ने शराबी हेड कांस्टेबल को ….

 

कोरबा 11 नवंबर 2021- कोरबा में शराबी शिक्षकों के बाद अब शराब के नशे में खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां कटघोरा थाना के जटगा पुलिस चौकी में पदस्थ एक हेड कांस्टेबल शराब के नशे में बीच सड़क पर एक परिवार से विवाद करने लगा, हद तो तब हो गयी, जब परिवार के लोग जटगा चौकी में मोबाईल पर इस मामले की सूचना देने लगे, तो शराबी हेड कांस्टेबल खुद को जटगा का साहब कहकर अपना धौस दिखाने से भी बाज नही आया। उधर घटना का विडियों वायरल हुआ, तो आज एसपी भोजराम पटेल ने शराबी हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पूरा मामला कटघोरा थाना के जटगा पुलिस चौकी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है जटगा पुलिस चौकी में हेड कांस्टेबल सत्यनारायण कंवर की पोस्टिंग है। गुरूवार की रात शराब के नशे में हेड कांस्टेबल चौकी क्षेत्र के जटगा स्थित रावा चौक पहुंचा, यहां संचालित जायसवाल जनरल स्टोर के बाहर पहुुंचकर शराब के नशे में धुत्त हेड कांस्टेबल विवाद करने लगा। जिस पर किराना दुकान के संचालक द्वारा पुलिस कर्मी को विवाद नही करने की समझाईश दी गयी, लेकिन उल्टे शराब के नशे में धुत्त हेड कांस्टेबल सत्यनारायण कंवर दुकानदार और परिवार के लोगों के साथ हुज्जतबाजी करने लगा। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाईल पर इसका विडियों बनाना शुरू किया, लेकिन शराबी हेड

कांस्टेबल का नशा तब भी नही फटा, उल्टे वह दुकानदार और उसके परिवार के लोगों को ही शराब के नशे में होने की बात कहने लगा। इसके बाद दुकान संचालक ने जटगा चौकी में फोन कर मामले की जानकारी देने की कोशिश की गयी, तब हेड कांस्टेबल ने उल्टे परिवार पर धौंस जमाते हुए यहां तक कह दिया कि कौन है जटगा चौकी में…….जटगा चौकी का साहब मैं हूं। करीब आधे घंटे तक चले शराबी पुलिस कर्मी के इस बवाल के बाद इसका विडियों सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रहा है। वायरल विडियों के जरिये घटना की जानकारी मिलते ही आज एसपी भोजराम पटेल ने शराबी हेड कांस्टेबल सत्यनारायण कंवर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए लाईन अटैच कर दिया है।

Back to top button