टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

ओह तेरी! चलती जीप पर अचानक से चढ़ गया शेर, फिर करने लगा टूरिस्ट पर अटैक; होश उड़ा देगा

इंसान प्रकृति के करीब भी रहना चाहता है और इसे बर्बाद करने में भी पीछे नहीं रहता. यही वजह है कि जंगल कम होते जा रहे हैं लेकिन कुदरत को करीब से देखने के लिए लोग जंगल सफारी पर भी जाना चाहते हैं. इस दौरान कई बार जब सामना जंगली जानवरों से हो जाता है तो सैलानियों की जान पर बन आती है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

जंगल के जानवर तो वैसे भी खतरनाक होते ही हैं, लेकिन अगर बात जंगल के राजा शेर की हो, तो उसे देखकर किसी का भी खौफ में आ जाना स्वाभाविक है. आप चाहे गाड़ी के अंदर हों या फिर बाहर, शेर को देखकर डरना लाज़मी है लेकिन अगर शेर आपकी गाड़ी के ऊपर चढ़ जाए तो दिल की धड़कनें कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती हैं. इस वीडियो में ऐसा ही कुछ हो रहा है.

गाड़ी के ऊपर बैठ गया बब्बर शेर
वायरल हो रहा वीडियो अफ्रीका का है, जहां कुछ टूरिस्ट्स जंगल सफारी का लुत्फ उठा रहे थे, तभी उनका सामना कुछ बब्बर शेरों से हो गया. शेरों ने उनके रास्ते को घेर लिया था और उन्हें शेरों को बिल्कुल करीब से देखने का मौका हाथ लग गया. हालांकि शेरों ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद सभी डर गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बब्बर शेर उनकी गाड़ी की बोनट पर चढ़ जाता है और कार के दरवाज़े को खोलने की कोशिश करता है. इस दौरान नीचे खड़ा दूसरा शेर भी कुछ ऐसा ही करने लगता है.

https://www.instagram.com/reel/CopV7gXjdwU/?utm_source=ig_web_copy_link

खौफ में ला देगा वीडियो
डरा देने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘टूरिस्ट अफ्रीकी सफारी का कुछ ऐसे मजा लेते हैं.’ वीडियो को 47 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अब तक ढाई हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. यूज़र्स ने कमेंट करते हुए उन्हें खाने की महक आ रही होगी, वहीं कुछ यूज़र्स ने मज़ाक में कहा कि वो भी कार राइड करना चाहते होंगे.

Back to top button