Uncategorized @hiटॉप स्टोरीज़मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर की मां शांतिरानी का हुआ निधन

Mithun Chakraborty’s mother passes away : मिथुन चक्रवर्ती इस वक्त काफी मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं. एक्टर ने अपनी मां शांतिरानी को खो दिया है. इस बात की जानकारी उनके छोटे बेटे ने दी है

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और उनके परिवार के लिए आज का दिन बेहद दुखद है। एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का निधन हो गया। मिथुन का पूरा परिवार इस खबर के बाद से गम के माहौल में डूबा हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की मां ओल्ड एज संबंधित बीमारियों से जूझ रही थीं। इन्हीं बीमारियों के चलते उन्होंने 6 जुलाई को आखिरी सांसें लीं। इस खबर की जानकारी एक्टर के बेटे ने दी है। 

 बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस बात की पुष्टि एक्टर के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने की है. 

लोग जता रहे शोक
तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा, ‘मिथुन चक्रवर्ती को उनकी मां के निधन पर गहरी संवेदना संवेदना।’ बीजेपी नेता और फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल ने भी एक्टर की मां के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने बंगाली भाषा में संवेदना जताई है। उन्होंने लिखा, ‘इस दुख का कोई तोड़ नहीं है। आंटी मिथुन दा के साथ ही रहती थीं। भगवान उन्हें इस गम से उबरने की शक्ति दें।

Back to top button