बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

12 दिन में तीसरी एक्ट्रेस ने दी जान….आज एक और एक्ट्रेस की बेडरूम में झूलती मिली लाश….पुलिस जांच में जुटी, इंडस्ट्री में हड़कंप

कोलकाता 27 मई 2022। बंगाली फिल्म ऐक्ट्रेस पल्लवी डेस फिर बिदिशा डे मजूमदार के बाद अब एक और ऐक्ट्रेस की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। शुक्रवार को बिदिशा डे की दोस्त और बंगाली ऐक्ट्रेस मॉडल मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) का निधन हो गया है। मंजूषा का शव उनके फ्लेट पर फंदे से (Manjusha Neogi Death) लटका मिला है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी इस बात को लेकर हैरान है कि आखिर क्या वजह है कि बैक टू बैक बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी दिल दहला देनी वाली घटना सामने आ रही है।

मंजूषा नियोगी पेशे से मॉडल हैं और हाल में ही पटोली स्थित उनके घर में ऐक्ट्रेस का शव फंदे से लटका मिला। मंजूषा ने कुछ टीवी शोज में छोटे मोटे रोल किए हैं। कांची टीवी शो में वह नर्स के किरदार में नजर आई थीं। वह अपना करियर इंडस्ट्री में संवारने में ही लगी थी।

दोस्त की मौत से डिप्रेशन में
मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि दोस्त बिदिशा की मौत के बाद से वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है कि क्या मंजूषा ने सुसाइड किया है या फिर कोई गड़बड़ है?

बेडरूम में मिला शव
शुक्रवार की सुबह मंजूषा के पेरेंट्स लगातार बेटी को कॉल कर रहे थे। लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो माता-पिता चिंता में आ गए और बेटी के बेडरूम में देखा तो बेटी का शव फंदे से लटका था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।

Back to top button