टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

बिहार के इस बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, उठाई रोशनी की जिम्मेदारी

  
नवादा: नवादा में एक ऐसे बच्चे ने जन्म लिया जो कि चर्चा का विषय बन गया है. एक मां के लिए उसके बच्चे से बड़ी खुशी और कुछ भी नहीं होता है, लेकिन जब गुलशन का जन्म हुआ था तो मां को खुशी कम और दुख ज्यादा हुआ. अपने बच्चे को देख मां रोने लगी, क्योंकि उसे पता था कि उसके पास इतने पैसे नहीं है कि वो अपने बच्चे का इलाज करवा सके और उसे एक सामन्य जीवन दे सके. ऐसे में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है.
 
Sonu Sood नवादा के गुलशन का कराएंगे इलाज, अब अपनी आंखों से देखेगा दुनियां के रंग

 अपने नेक कामों के लिए लोगों के दिलों में राज करने वाले एक्टर सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार सोनू सूद बिहार के नवादा के एक बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू सूद ने बिना आंखों के बच्चे गुलशन का इलाज कराने का जिम्मा अपने कंधों पर उठा लिया है. 

गुलशन के पिता राजेश चौहान रिक्शा चालक बताए जाते है पीड़ित बच्चे गुलशन का पिता राजेश रिक्शा चलाकर अपने परिवार का गुजर बसर करते है मां गृहणी बताई जाती है. वहीं गुलशन के परिजनों का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान लिए के सभी चेकअप हुए, लेकिन ऐसी किसी बात का संदेह नहीं था. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के वजह से अब गुलशन बहुत जल्द दुनिया को देखेगा. मासूम गुलशन के पिता के मुताबिक, सोनू सूद सिर्फ एक्टर ही नहीं हैं, बल्कि वो हर जरूरतमंद देशवासी के लिए मसीहा बन चुके हैं. सोनू सूद ने कई लोगों की मदद करके उन्हें नई जिंदगी दी है. मासूम बच्चे के परिजन सोनू सूद को अपना भगवान मान चुके है.

बता दे बॉलीवड स्टार सोनू जो हमेशा जरूरतमंद कि मदद के लिए तत्पर रहते है. सोनू सूद आज बॉलीवुड का ऐसा चेहरा बन चुके है, जिन्हें पूरी दुनियां के लोग उनकी नेकी की वजह से प्यार और इज्जत कि नजरों से देखते है.वहीं सोनू के इस ऐलान के बाद फैंस उन्हें सुपर हीरो बता रहे हैं.

गुलशन के परिवार ने कहीं आपबीती
गुलशन के पिता राजेश चौहान रिक्शा चालक बताए जाते है पीड़ित बच्चे गुलशन का पिता राजेश रिक्शा चलाकर अपने परिवार का गुजर बसर करते है मां गृहणी बताई जाती है. वहीं गुलशन के परिवार का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान लिए के सभी चेकअप हुए, लेकिन ऐसी किसी बात का संदेह नहीं था.वहीं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के वजह से अब गुलशन बहुत जल्द दुनिया को देखेगा. पीड़ित बच्चे का पिता ने बताया की सोनू सूद सिर्फ एक्टर ही नहीं हैं, बल्कि वो हर जरूरतमंद देशवासी के लिए मसीहा बन चुके हैं. सोनू सूद ने कई लोगों की मदद करके उन्हें नई जिंदगी दी है, पीड़ित बच्चे का परिवार सोनू सूद को अपना भगवान मान चुके है.

जानकारी के अनुसार, बच्चे के पिता रिक्शा चलाते हैं जो पैसे के अभाव के कारण उसका इलाज भी सही तरीके से नहीं कर पा रहा था। किसी तरह दो जून की रोटी परिवार के लिए जुटा पाते है। अपने परिवार का गुजर बसर बड़ी मुश्किल से राजेश कर पाता है। राजेश की पत्नी गृहणी है जो घर में रहकर बच्चे को संभालती है और घर का पूरा काम करती है। वहीं गुलशन की मां ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान सभी चेकअप किये गये लेकिन ऐसी किसी बात का संदेह नहीं था। गुलशन के जन्म के बाद पता चला की उसकी आंख नहीं है।

लेकिन चिंतित परिवार के लिए अब बॉलीवुड के स्टार सोनू सूद सामने आए हैं। अब मासूम खुद अपने आंख से देखेगा। उसके इलाज का पूरा खर्च सोनू सूद उठाएंगे।


Back to top button