टॉप स्टोरीज़

कुमार सानू के प्रोग्राम में मारपीट : लड़की आंख मारे गाने के बाद लिया ब्रेक, तो भड़क गये दर्शक…..जमकर कुर्सियां फेंकी, तोड़फोड़…पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां

रायपुर 17 अप्रैल 2022। कुमार सानू के प्रोग्राम में जमकर कुर्सियां तोड़ी गयी। नाराज दर्शकों ने कुर्सियां उछालकर इधर-उधर फेंके, तो कई कुर्सियां तोड़ दी गयी। प्रोग्राम के दौरान कुमार सानू के 5 मिनट के ब्रेक लेने से दर्शक नाराज हो गये और अपना कुर्सियां निकाला। इधर हुड़दंगियों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। लाठियां भांजकर पुलिस को लोगों को वहां से खदेड़ना पड़ गया। दरअसल सिंगर कुमार सानू का प्रोग्राम वैशाली महोत्वस में था। वैशाली महोत्सव के समापन मौके पर सिंगर पहुंचे थे।

वैशाली महोत्सव के मंच पर आने के बाद पार्श्व गायक कुमार सानू ने अपने कार्यक्रम की शुरुआत फिल्म आशिकी के गीत “सांसों की जरूरत है जैसे जिंदगी के लिए, बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए’ से की। इसके बाद उन्होंने “ये काली काली आंखें, ये गोरे-गोरे गाल, ये तीखी-तीखी नजरें ये हिरणी जैसी चाल’ गीत की प्रस्तुति कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इसके बाद कुमार सानू ने जैसे ही वो लड़की आंखें मारे गीत की प्रस्तुति की दर्शक दीर्घा में बैठे युवा अपनी जगह से उठकर नाचने लगे। हालांकि कुमार सानू का कार्यक्रम के दौरान ब्रेक पर जाना दर्शकों को नगवार गुजरा और कुछ देर के लिए हंगामा शुरू कर दिया। पार्श्व गायक कुमार सानू ने मंच से उतर कर दर्शक दीर्घा में बैठे डीएम उदिता सिंह एवं एसपी मनीष के साथ भी कई गीत गाए। इस दृश्य का दर्शकों ने भरपूर आनंद लिया।

Back to top button