टॉप स्टोरीज़

स्कूल में देर रात लगी भीषण आग… लाखों की किताब व फर्नीचर हुआ जलकर खाक… 3 घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू..

 रायपुर 11 जून 2022। राजधानी के स्कूल में देर रात भीषण आग लग गयी। आगजनी में रायपुर का जेएन पांडेय स्कूल को काफी नुकसान हुआ है। स्कूल में रखी बहुत सारी किताबें और फर्नीचर जलकर राख हो गयी है। देर रात लगी इस भीषण आग के बाद हंड़कंप मच गया। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुलाया गया. जिसके बाद स्कूल में लगी आग पर काबू पाया गया।

तीन घंटे की मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने की खबर के साथ ही महापौर एजाज ढेबर और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल मौके पर पहुंचे। बृजमोहन अग्रवाल खुद भी जेएन पांडेय स्कूल के छात्र रहे हैं। आग इतनी भीषण थी, कि आग की लपटें दूर तक दिखायी दे रही थी।

जानकारी के मुताबिक स्कूल के पिछले हिस्से में पहले आग की लपटें देखी गयी थी, लेकिन कुछ ही वक्त में आग फैल गयी। आग पूरी तरह से विकराल हो गया। हादसे के वक्त स्कूल में मौजूद चौकीदार ने तत्काल इसकी सूचना स्कूल प्रबंधन को दी, जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड  को इसकी सूचना दी गयी। आसपास बिजली की तार थी, जिसके बाद आग का खतरा और बढ़ गया। आनन-फानन में बिजली काटी गयी और फिर दो से तीन घंटें में आग की लपटें बुझायी गयी।

Back to top button