टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

Instagram की एक पोस्ट से करोड़ों की कमाई होने पर बोले कोहली, ‘झूठी है खबर’

12 अगस्त 2023 विराट कोहली ने अपनी सोशल मीडिया कमाई पर हाल की एक रिपोर्ट को ‘सच नहीं’ बताते हुए खारिज कर दिया है। शुक्रवार को सोशल मीडिया मार्केटिंग प्लेटफॉर्म हॉपर HQ द्वारा एक रिपोर्ट जारी की गई थी। इसे मीडिया ने भी पूरी तरह से कवर किया था। ऐसा दावा किया जा रहा था कि पूर्व भारतीय कप्तान इंस्टाग्राम पर एक स्पॉन्सर पोस्ट के लिए 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

एक पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपए की कमाई का किया गया था दावा 

शुक्रवार को उनकी फ़ीस को लेकर ही एक खबर सामने आती है, जिसमें दावा किया जाता है कि विराट कोहली Instagram  पर एक पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपए लेते हैं। हालांकि अब स्टार प्लेयर ने इन खबरों को गलत बताते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया है। कोहली ने कहा है कि सोशल मीडिया से उनकी कमाई के बारे में यह खबर सरासर गलत है।

विराट कोहली ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी सोशल मीडिया की कमाई को लेकर जो भी खबरें इधर-उधर फैल रही हैं, वो सब झूठ हैं। कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा कि “जबकि मैं उन सब के लिए आभारी और ऋणी हूं जो मुझे जीवन में मिला है, मेरी सोशल मीडिया कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वे सच नहीं हैं।” बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफोर्म से कमाई के मामले में विराट कोहली को तीसरे स्थान पर बताया गया था। पहले स्थान पर पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और दूसरे पर अर्जेंटीना के लियोनल मेसी को बताया गया था।

Back to top button