टॉप स्टोरीज़

CG- VIDEO : बिग ब्रेकिंग- होटल में लगी भीषण आग, 3 लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर, पिछले 3 घंटे से आग पर काबू पाने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी….

दुर्ग 25 अक्टूबर 2021।दुर्ग से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां कोतवाली थाना अंतर्गत शहर के बीचों बीच स्थित होटल शीला में भीषण आग लग गयी है।

बताया जा रहा है कि रात करीब 2:30 बजे होटल में एकाएक आग लग गयी। घटना के वक्त होटल स्टाफ और अन्य अधिकांश लोग सो रहे थे। अचानक होटल के एक हिस्से से आग की लपटे और धुंआ निकलने से लोग हड़बड़ा कर जागे और पुलिस को घटना की जानकारी दिया गया।

होटल से जबतक सभी लोग निकल पाते इस बीच आग ने भीषण रूप ले लिया, और होटल में कई लोग आग के बीच ही फंस गए। पुलिस और दमकल की टीम जबतक मौके पर पहुंचती तब तक आग होटल के दूसरे मालो तक भी पहुंच चुका था।

होटल में आग लगने से कई लोग अंदर फंस गये थे, जिन्हे दुर्ग SSP बी.एन. मीणा की मौजूदगी में ही देर रात रेस्क्यू ओपरेशन चलाकर पुलिस की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला गया है।

वही रात 2 बजें से लगी आग पर काबू पाने के लिए 4 दमकल की टीम लगातार होटल में आग बुझाने के काम में लगी हुई है।

NW न्यूज से दुर्ग एसएसपी. बी.एन.मीणा ने बताया कि

“देर रात होटल शीला में आग लगने की सूचना मिली थी। जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स और दमकल की टीम राहत कार्य में लगी हुई है। भीषण आग के बीच होटल में फंसे 3 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला गया है। आग पर काबू पाने के लिए अभी भी रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है।   आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है।  आग पर काबू पाने के लिए रेस्क्यू आपरेशन अभी जारी है”

आपको बता दें कि रिहायशी इलाके में ये होटल है, जिसमे कई लोग ठहरे हुए भी थे, फिलहाल संख्या की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन जो तस्वीरें आ रही है, वो बड़े हादसे की तरफ इशारा कर रही है।

सभी फ्लोर में धुंआ भरा हुआ है, जिसकी वजह अंदर दाखिल होने में दिक्कत आ रही है। दमकल के कर्मचारी फायर सेफ्टी मास्क और अन्य उपकरणों की सहायता से बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

Back to top button