हेडलाइन

Durg me hatya: दादी पोती की हत्या से सहमा इलाक़ा, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर

दुर्ग 7 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से जिले दिल को झकझोर देने वाली खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां बीते देर रात किसी अज्ञात ने घर घुसकर दादी और पोती की टंगिया से मारकर हत्या कर दिया। डबल मर्डर के इस वारदात के गांव पुरे इलाके में सनसनी है, इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना दुर्ग के पुलगांव थाना इलाके का है,जहां बीते रात गनियारी गांव की रहने वाली राजबती साहू उम्र 62 वर्ष और उसकी पोती सविता साहू 17 वर्ष का किसी अज्ञात ने घर घुसकर धारदार हाथियार से सर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे दादी और पोती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सुबह जब परिवार और पास पड़ोस के लोग घर पहुंचे तो देखा कि दादी और पोती का शव लहुलुहान हालात में पड़ा हुआ था, जहां का मंजर देख लोग हैरान रह गए, इस वारदात से पूरा इलाका सन्न है तो वहीं दादी, पोती की मौत से परिजनों को रो, रोकर बुरा हाल है.. इधर लोगों की सूचना पर दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ,एएसपी सहित पुलीस और डॉग स्कावड की टीम मौक पर पहुंचकर जांच शुरु कर लोगों से पूछताछ कर रही है।

Back to top button