टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

अब सीमा हैदर अपनी ननद के साथ ठुमके लगाती दिखी….

नई दिल्ली 8 सितंबर 2023।कई दिनों से सीमा हैदर और सचिन का नाम ट्रेंड में चल रहा है, इन दोनों से जुड़ी कोई भी खबर या फिर वीडियो तुरंत वायरल हो जाता है. सीमा हैदर पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा आ गई थी, जिसके बाद वो अपने प्रेमी सचिन के साथ यहां रह रही है. हर दूसरे दिन सीमा और सचिन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता है, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें सीमा अपने पति सचिन नहीं बल्कि अपनी ननद के साथ ठुमके लगा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो खुद सीमा की ननद पिंकी ने इंस्टाग्राम पर डाला है. इस वीडियो में पिंकी अपनी भाभी के साथ एक गाने पर ठुमके लगाती दिख रही है. दोनों ने ही लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं और एक दूसरे के स्टेप मैच करने की कोशिश कर रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CwpDXsQpodu/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सीमा ने ननद को छोड़ा पीछे
सीमा और उसकी ननद अपने घर की छत पर नाचती हुई दिख रही हैं. इस रील में बेईमान पिया रे, बड़ा जुल्म किया रे… गाना चल रहा है, जिस पर भाभी और ननद झूमती हुई दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा हैदर शानदार तरीके से गाने के स्टेप मैच कर रही है, वहीं ननद भी कोशिश करती दिख रही है. हालांकि डांस के मामले में सीमा ने अपने ननद को पीछे छोड़ दिया. इस रील के साथ ननद ने ये भी लिखा है कि उसके स्टेप ठीक से नहीं हुए. इस रील को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Back to top button