मनोरंजन

VIDEO: Big Boss के घर में इन दो लड़कियों ने अंधेरे में किया LIP-KISS… हैरान रह गए शिव और अब्दु…

मुंबई 29 दिसंबर 2022 बिग बॉस के घर में आए दिन कोई ना कोई नया हंगामा होता दिखाई देता है. यहां रहने वाले कंटेस्टेंट कभी एक दूसरे से लड़ाई झगड़ा करते हैं तो कभी मस्ती करते नजर आते हैं. हाल ही में यहां एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया है. घर की लाइट बंद होने के बाद श्रीजीता डे और सौंदर्या शर्मा को लिप लॉक करते हुए देखा गया. यह देखकर अब्दु और शिव दोनों ही बहुत ज्यादा हैरान नजर आए.


सौंदर्या और श्रीजिता के बीच अनबन चल रही थी और पिछले दो दिनों से बात भी नहीं हो रही थी। लेटेस्ट एपिसोड में उनका पैचअप हो गया और वे मस्ती कर रहे थे, चुटकुले सुना रहे थे और इस दौरान सौंदर्या और श्रीजिता ने लिप-लॉक किया। वे अब्दु और शिव को भी ऐसा करने के लिए कहते हैं, लेकिन दोनों मना कर देते हैं और कहते हैं कि वो सिर्फ लड़की को ही किस करेंगे। सौंदर्या अब्दु से पूछती है कि क्या वह लिप-लॉक देखकर डर गए थे और बाद में छोटे भाई जान ने अपने अनोखे अंदाज में कहते हैं ‘पागल है क्या’।


पिछले 2 दिनों से सौंदर्य और श्रीजिता के बीच लड़ाई झगड़ा चल रहा था और यह एक दूसरे से बात भी नहीं कर रहे थे. बीते एपिसोड में दोनों की फिर से दोस्ती हो गई और यह साथ में मस्ती करते हुए दिखाई दिए. मस्ती करते समय दोनों ने एक दूसरे को लिप लॉक किया और अब्दु, शिव को भी यह करने के लिए कहा. यह देखकर दोनों हैरान हो गए और कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगे वह सिर्फ लड़कियों को ही किस करेंगे.

इसके बाद सौंदर्या को शिव के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा गया और वो उनके गाल पर किस कर देती हैं. यह देखकर अब्दु को जलन होती है लेकिन इसके बाद उन्हें भी किस मिल जाता है. इस पर शिव कहते हैं कि अब हम दोनों आराम से सो सकेंगे. श्रीजीता डे के बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने के बाद से उनकी सौंदर्य के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही है. बीते 2 दिनों से अर्चना के चलते दोनों के बीच अनबन हो गई थी लेकिन अब इनका पैचअप हो चुका है.

Back to top button