मनोरंजन

जब उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने टॉप उतारकर बांध ली सिर्फ एक बेल्ट, सोशल मीडिया पर उर्फी की ये अदा फैला रही सनसनी……..देखिये VIDEO

नई दिल्ली 3 अप्रैल 2022 । सोशल मीडिया सेेंसेशन उर्फी जावेद का एक विडियों इन दिनों सोशल प्लेटफार्म पर सनसनी फैला रही है। अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए एक अलग पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद ने इस बार टॉप की जगह सिर्फ एक बेल्ट पहन कर कैमरे के सामने फोटो शूट कराया है। उर्फी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Cb1ngqyIWd_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9ce0c08c-2671-4092-b810-ca9601772e89

गौरतलब है कि सोशल मीडिया सेेंसेशन के नाम से मशहूर उर्फी जावेद हर दिन कुछ अलग करने की चाह रखती है, लिहाजा उर्फी के काफी फालोवर भी है, जो उनकी बोल्डनेस पर काफी फिदा रहते है। एक बार फिर उर्फी जावेद का एक विडियों सामने आया है, जिसमें आप देख सकते है कि उर्फी ने पहले ब्लैक ब्रालेट में झूमती दिखाई दे रही हैं और फिर इसके बाद वो अपना वेस्ट बेल्ट मांगती है, इसके बाद उर्फी टॉप उतार कर सिर्फ एक बेल्ट बांधे दिखाई देती हैं।

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उनके इस वीडियो को लोगों के काफी रिऐक्शन भी मिल रही हैं।उर्फी जावेद के इस विडियों के सामने आने के बाद अब जहां उर्फी के फैंस उनके हुस्न की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स को उनका ये हद से ज्यादा रिवीलिंग अंदाज पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “इस लड़की की कपड़ों की सख्त जरूरत है इसे कोई कपड़े दे दो” इसके साथ ही कई और शख्स उर्फी के लिए कपड़ों की डिमांड करते दिखाई दे रहे हैं।

उर्फी के इस वीडियो को सिर्फ सात घंटों में 66 हजार से ज्याला लाइक्स मिल चुके हैं, जो कि अब 99 हजार से अधिक हो गये है। साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद की उम्र अभी महज 25 साल है और ये अपने एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Back to top button