मनोरंजन

स्काई फोर्स : देश की पहली एयर स्ट्राइक पर बेस्ड मूवी स्काई फोर्स में नजर आएंगे अक्षय कुमार…

2 अक्टूबर 2023|अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अक्षय जसवंत गिल की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में एक्टर कोयला माइन में फंसे लोगों की जान बचाते हुए दिखाई देंगे. यह कहानी साल 1989 है, जो कि एक सत्य घटना पर आधारित है. वहीं, इस बीच अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली एक और फिल्म का गांधी-शास्त्री की जयंती पर ऐलान कर दिया है.

अक्षय कुमार ने ‘स्काई फोर्स’ से शेयर की वीडियो
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म स्काई फोर्स’ के ऑफिशियल लोगो के साथ इसकी अनाउंसमेंट की है. एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म से एक वीडियो शेयर की है जिसमें लाल बहादुर शास्त्री के प्रभावशाली भाषण की एक झलक पेश की गई है. जिसमें वे कहते हैं तलवार की नोंक पर या एटम बम्ब के डर से कोई हमारे देश को झुकाना चाहे या दबाना चाहे तो हमारा देश दबने वला नहीं है. एक सरकार के नाते हमारा क्या जवाब हो सकता है सिवाय इसके कि हम हथियार को जवाब हथियारों से देंगे.जय हिंद.”  

किसपर आधारित है फिल्म

बता दें कि फैंस को अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का भी बेसब्री से इंतजार है। वही स्काई फोर्स की बात करें तो इस फिल्म की कहानी साल 1965 की है जब भारत और पाकिस्तान का युद्ध हुआ था और भारत ने जबरदस्त तरीके से ने अपनी जीत दर्ज की थी। अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड एक्टर हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के कथित बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। वहीं निम्रत कौर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर और संदीप केवलानी है। इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन, ज्योति देशमुख और अमर कौशिक हैं।

Back to top button