टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: पराठे को लेकर हो रहा झगड़ा, इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पर फूटेगा सलमान का गुस्सा

‘बिग बॉस:ओटीटी 2′ में हर दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दाखिल हुए एल्विश यादव हर दिन बवाल काट रहे हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आज वीकेंड का वार एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसमें सलमाल घरवालों को फटकार लगाते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव सलमान खान के निशाने पर होने वाले हैं। बीते एपिसोड में घमासान लड़ाई देखने को मिली। जहां एल्विश अविनाश के बाद अब फलक से खाने के पीछे भिड़े नजर आए।

BB OTT 2: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने ड्रामा, कॉन्ट्रोवर्सी और हाई-ऑक्टेन एंटरटेनमेंट से ऑडियंस का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो का हाल ही में दो हफ्ते का एक्सटेंशन मिला है और इसी के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं. वहीं खबरे हैं कि सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस आशिका भाटिया एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर में एंट्री करने वाली हैं. आशिका ने अपने सीक्रेट सोशल मीडिया पोस्ट से शो में उनके पार्टिसिपेशन का हिंट भी दिया है |

खाने के पीछे हो रही लड़ाई

फलक की यह बात सुनकर एल्विश कहते है, ‘जो कोई हमारे यहां पर खाना लेने आता है ना, उससे पूछते नहीं कि वो कितनी बार लेगा या कितनी बार नहीं।’ एल्विश की बात से चिढ़ते हुए फलक नाज कहती हैं, ‘जब हम बना-बनाकर खिलाते हैं, तब कोई नहीं देखता है यहां पर।’ इस पर एल्विश कहते हैं कि इन चीजों में गिनती न किया करें। बहुत छोटा साउंड करता है। फलक कहती हैं, ‘सबको पता है कि कौन कैसे छोटा साउंड करता है।’ इसके आगे वह कहती हैं कि दो पराठों के लिए क्या बोल दिया आज, मौत पड़ गई। डेढ़ श्याणे। 

सलमान लगाएंगे घरवालों को फटकार

बता दें, इससे पहले इल्विश और अविनाश के बीच लड़ाई हुई थी। अविनाश और एल्विश की लड़ाई में फलक को भी घसीटा गया था, जिसके बाद फलक ने साफ कहा था कि उन्हें इस मामले में न फंसाया जाए। हाल ही में ऐसी चर्चा थी कि ‘दबंग’ स्टार ने विवादास्पद रियलिटी शो की मेजबानी छोड़ दी है। हालांकि शो के बारे में वह क्या महसूस करते हैं, इस पर एक बयान सामने आया। वो सिर्फ एक वीकेंड का वार से दूर थे, इस हफ्ते होने वाले वीकेंड का वार में उनकी वापसी देखने को मिलेगी। इस दौरान सलमान एल्विश के साथ घर के और सदस्यों को हड़काते नजर आए थे।

Back to top button