टॉप स्टोरीज़

Sex Racket : रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का खुलासा…. 14 लड़कियां 14 लड़कों के साथ पकड़ायी… थाने के बगल में चल रहा था देहव्यापार

सिकंदराबाद 6 मार्च 2022। sex racket का एक बड़ा खुलासा हुआ है। पौष इलाके के एक रेस्ट हाउस में ये सेक्स रैकेट (Sex Racket) संचालित हो रहा था। हैरानी की बात ये है कि police Station के बगल में ही ये रेस्ट हाउस है, जहां काफी दिनों से ये गंदा काम हो रहा था। पुलिस को सूचना मिलने पर रेस्ट हाउस में छापा मारा गया, जहां से 14 लड़कियां और 14 लड़के गिरफ्तार किये गये हैं। पकड़ी गयी लड़कियां में कई प्रेमी जोड़े भी थे, जब रंगरेली मनाने के लिए रेस्ट हाउस में पहुंचते थे। जबकि कुछ वैसे भी लड़कियां थी, जो गलत कामों में शामिल थी।

Police को इस बात की सूचना मिली थी कि rest house में बाहर से कॉलगर्ल (call girl) बुलायी जाती है और फिर रेस्ट हाउस में sex किया जाता है। रेस्ट हाउस में बिना ID के ही लड़के-लड़कियों को कमरा दिया जाता है। पुलिस (POLICE RAID)  जब छापा मारने के लिए छाम 6 बजे से पहुंची तो वहां कमरे में लड़के-लड़कियां  आपत्तिजनक (SEXUAL ACTIVITY )  हाल में मिले। पुलिस ने 12 कमरे चेक किये,जहां 14 लड़के-लड़कियां मौजू थे।

कमाल की बात ये है कि किसी भी लड़के लड़कियों की जानकारी रेस्ट हाउस के संचालक के पास नहीं था। खबर ये मिली है कि पकड़े गये लोगों में कई प्रेमी जोड़े भी है, जो रंगरेली मनाने के लिए वहां पहुंचे थे। वहीं कई रईशजादे अलग अलग जगहों से Call girl लेकर भी आते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Back to top button