मनोरंजन

टाइगर 3 से कैटरीना कैफ का एक्शन सीन हुआ लीक ,तेजी से हो रहा फोटो वायरल

7 अक्टूबर 2023|सलमान खान और कटरीना कैफ की एक्शन बेस्ड फिल्म टाइगर 3 का फैंस के बीच बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिसमें सलमान और कटरीना धुआंधार एक्शन करते दिखे हैं और आने वाली फिल्म में भी दोनों दुश्मनों का मुंड तोड़ते हुए नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से जुड़ी छोटी-छोटी बातें सामने आ रही हैं, लेकिन अब फैंस के बीच कटरीना कैफ  की एक धांसू तस्वीर सामने आई है। सेट से कटरीना कैफ का एक्शन सीन लीक हो गया है, जिसमें एक्ट्रेस के अंदाज पर फैंस थिएटर में सीटियां बजाने वाले हैं।

कैटरीना कैफ का एक्शन सीन हुआ लीक

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के एक्शन की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें एक लेडी को बाइक से कूदते हुए देखा जा सकता है जो फिल्म के एक एक्शन सीन हो सकता है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा है। लेड़ी ने ब्लैक आउटफिट पहनकर ये स्टंट किया है। साथ ही ब्लैक हेलमेट लगा होने के कारण चेहरा भी नजर नहीं आ रहा है। इस वायरल फोटो ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ दी है। कुछ लोग इस वायरल फोटो को देखकर ये भी कह रहे हैं कि ये कैटरीना नहीं बल्कि उनका स्टंट बॉडी डबल है।

टाइगर 3 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।  यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सलमान खान और कैटरीना कैफ का पहला लुक शेयर कर इस फिल्म का एलान किया था। सलमान और कैटरीना का फर्स्ट लुक जो रिलीज हुआ था उसमें भी दोनों को एक्शन मोड में देखा गया था। 

Back to top button