मनोरंजन

VIDEO : सलमान खान ने अपना 58वां जन्म दिन अपने भांजी के साथ मनाया ,भांजी के लिए गया गाना..

मुंबई 27 दिसंबर 2023|सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्हें फैमिली, फैंस और बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स से खूब बधाई मिल रही है. जो बात इस दिन को और भी खास बनाती है वह यह है कि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा की बेटी आयत के साथ अपना बर्थडे शेयर करते हैं. वहीं बीती रात सलमान खान ने अपनी भांजी, दोस्तों और फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया.

भांजी संग सलमान ने काटा केक
आपको याद दिला दे कि सलमान खान के परिवार के लिए 27 दिसंबर बेहद खास होता है। इस दिन न सिर्फ भाईजान का जन्मदिन होता है बल्कि उनकी भांजी आयत खान का भी जन्मदिन है। ऐसे में सलमान खान हर साल अपनी भांजी के साथ परिवार वालों की मौजूदगी में बडे़ ही धमूधाम से अपना बर्थडे मनाते हैं।

इस बार भी सलमान खान ने कुछ ऐसा ही किया। सलमान और आयत के बर्थडे सेलिब्रशन की झलकियां सामने आई हैं, जिसमें सलमान खान आयत के साथ थ्री-टियर केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मौके पर भाईजान ने ब्लैक शर्ट और मैचिंग जैकेट कैरी की हुई है, वहीं आयत रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं।

सलमना ने गाया भांजी के लिए गाना
वहीं इस बर्थडे सेलिब्रेशन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान आयत के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए दिख रहे हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो में घर के सभी सदस्य बेहद खुश नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वे कोई त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हों।

https://twitter.com/i/status/1739774139681091661

Back to top button