मनोरंजन

PHOTO: सांसद मैडम की हॉट तस्वीरें: इंस्टाग्राम पर पोस्ट की नुसरत जहां ने रिवीलिंग ड्रेस में फोटो…फैंस के आए ऐसे कमेंट

कोलकता 11 जनवरी 2023 बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां (Nussrat Jahan) की हर अदा के लोग दीवाने हैं. अक्सर एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं कि वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें ड्रेस का गला लोगों का ध्यान खींच रहा है. इसके पीछे की वजह नुसरत का डीपनेक है जो कि कैमरे में सब कुछ कैद कर रहा है. नुसरत की ये फोटोज कड़ाके की ठंड में इंटरनेट का पारा लगातार बढ़ा रही हैं. साथ ही फैंस के दिलों की धड़कन भी तेज कर रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

लगाया हॉटनेस का तड़का
नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो फैंस की रातों की नींद उड़ गई. फोटोज में एक्ट्रेस खिड़की के पास खड़ी होकर किलर पोज देती हुई नजर आईं. खास बात है कि इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ नहीं बल्कि कहीं और देखती हुई दिखीं.

View this post on Instagram

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

नुसरत जहां इन तस्वीरों में ग्रे और येलो कलर के कॉम्बिनेशन की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीपनेक है यानी कि ब्रालाइन तक है.अपने इस लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए नुसरत लाइट मेकअप के साथ बालों को बांधे हुए दिखीं.

Back to top button