मनोरंजन

एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ हुआ FIR दर्ज , भगवान राम का अपमान करने का लगा आरोप…

मुंबई 10 जनवरी2024|ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर दिखाई जा रही फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ में भगवान श्रीराम का अपमान और हिंदू समुदाय की भावना को आहत करने का आरोप लगाया गया है. फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लीड एक्टर नयनतारा सहित पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर में धार्मिक भावनाएं भड़काने के लिए एक हिंदूवादी संगठन ने FIR दर्ज कराई है.

हिंदू सेवा परिषद के अतुल जेसवानी ने बताया कि अन्नपूर्णी फिल्म में कई ऐसे दृश्य ऐसे हैं, जो हिंदू धर्म के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का अपमान करते हैं. फिल्म में भगवान श्रीराम के खिलाफ अनर्गल टिप्पणियां करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है. जेसवानी के मुताबिक फिल्म में लव जिहाद दिखाया गया है. फिल्म के कलाकार के द्वारा यह भी प्रदर्शित किया गया है कि श्री राम भगवान वनवास के दौरान जानवरों को मार कर मांस खाते थे.

भगवान राम का अपमान करने का लगा आरोप

फिल्म में कई जगहों पर भगवान श्रीराम के खिलाफ अनर्गल टिप्पणियां करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है. अतुल के अनुसार, फिल्म में लव जिहाद को दिखाया गया है. इसके कलाकारों ने यह भी दिखाने की कोशिश की है वनवास के दौरान भगवान श्री राम जानवरों को मार कर मांस खाया करते थे.

9 जनवरी को दर्ज हुई FIR

अब इस मामले में हिंदू सेवा परिषद् ने जबलपुर के थाना ओमती में 9 जनवरी, मंगलवार को फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को हिंदू विरोधी बताते हुए निर्माता-निर्देशक और नयनतारा सहित फिल्म की स्टार कास्ट के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. सभी पर आईपीसी की धारा 153 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

Back to top button