मनोरंजन

बेटे अबराम की एक्टिंग देख दंग रह गए शाहरुख खान , कहने लगे इंडस्ट्री को मिला नन्हा किंग खान..

मुंबई 16 दिसंबर 2023|बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान की एक्टिंग की दुनिया फैन है। शाहरुख खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं, शाहरुख खान का एक सिग्नेचर पोज है जो काफी मशहूर है। शाहरुख खान कई फिल्मों में हाथ खोलकर पोज देते नजर आए हैं। यहां तक कि शाहरुख खान से अब कई इवेंट में सिग्नेचर पोज देने के लिए कहा जाता है। वहीं, अब शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अपने पिता के सिग्नेचर पोज को कॉपी किया है और उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के मौके पर अबराम ने एक्टिंग की और अपने पिता शाहरुख खान का सिग्नेचर |

अंग्रेजी में धड़ाधड़ डायलॉग्स बोलते दिखे अबराम
एनुअल फंक्शन से सामने आए वीडियो में अबराम को नारंगी रंग की शर्ट पहने देखा जा सकता है। इस दौरान अबराम अंग्रेजी में धड़ाधड़ अपने डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं। अबराम की परफॉर्मेंस देख फैंस दंग रह गए और कहा कि उन्हें अपने पिता की तरह सबकुछ मिला है। वहीं कुछ लोग ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अबराम अपनी दीदी सुहाना से ज्यादा अच्छे एक्टर बनेंगे। वहीं कुछ लोगों ने तो अबराम को छोटा शाहरुख तक कह दिया है। वहीं जहां एक तरफ अबराम ने एक्ट में अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल लिया, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा भी कर दिया, जिसे देख सामने बैठे उनके सुपरस्टार पापा भी हैरान रह गए।

फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट
शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के डायरेक्शन की जिम्मेदारी राजकुमार हिरानी के कंधों पर है। ये पहला मौका है जब शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। फिल्म ‘डंकी’ शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी हैं।

Back to top button