मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा पति के म्यूजिक कॉन्सर्ट में मजे से झूमती नजर आई , इंटरनेट पर वायरल हुआ video

नई दिल्ली 10 अक्टूबर 2021 : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. बॉलीवुड में प्रियंका को उनके बेहतरीन अंदाज और लुक के लिए पहचाना जाता है. वहीं सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो भी खूब देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है. इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि बड़े मजे से झूम रही हैं. दरअसल ये वीडियो उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट का है, जहां प्रियंका उनके द्वारा गए जा रहे गाने पर मजे से डांस कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो फिल्म फेयर नाम के एक फैन पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि निक जोनस गाना गए रहे प्रियंका ऑडियंस में खड़ी हो कर डांस कर रही हैं. प्रियंका का ये वीडियो देख उनके एक फैन ने लिखा है ‘वह क्यूट और प्यारी है. वह सबसे अच्छी पत्नी है जो हमेशा अपने पति को प्रोत्साहित करती हैं’.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘सिटाडेल (Citadel)’ शामिल है. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में सेलिन डियॉन के साथ हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ देसी गर्ल फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. ‘कॉउबॉय निंजा वाइकिंग’ में वह क्रिस पेट के साथ काम कर रही हैं.

Back to top button