मनोरंजन

OMG: ऐश्वर्या राय और सलमान खान की ये तस्वीर कभी देखी….गोद में नज़र आया बच्चा…किसका है ये बेबी….

मुंबई 27 जून 2022 ऐश्वर्या राय आज के समय में किसी की भी पहचान की मोहताज है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी पसंद करते है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड की काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरे भारत देश में जाना है.

ऐश्वर्या राय की निजी ज़िंदगी के बारे में बताए तो एक समय ऐसा था जब उनकी सलमान खान के साथ प्रेम कहानी चल रही थी लेकिन फिर सलमान खान की हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय ने उन्हें छोड़ दिया था.

वर्तमान समय में ऐशर्या राय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय की सलमान खान कि साथ की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें ऐश्वर्या राय ने अपनी गोद में एक बच्चा ले रखा है और उनके साथ जस तस्वीर में सलमान खान भी मोजूद है जिसके चलते कुछ लोगों का कहना है की यह बच्चा ऐश्वर्या राय और सलमान खान का है. आगे आपको आर्टिकल में ऐश्वर्या राय और सलमान खान कि साथ आई इस बच्चे की तस्वीर के बारे में बताते है जिससे सभी आज तक बेख़बर थे.


ऐश्वर्या राय वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि हालहि में ऐश्वर्या राय की सलमान खान के साथ की एक तस्वीर है जिसमें यह साफ़ देखा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय को गोद में एक बच्चा नज़र आ रहा है जिसे देखने के बाद अभी कुछ लोगों का बोलना है की यह बच्चा ऐश्वर्या और सलमान खान है. आपको बता दे कि एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन फिर ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ दिया था क्योंकि ऐश्वर्या के साथ सलमान खान ग़लत व्यवहार करते थे और उन पर हाथ उठाते थे. जिसके वजह से ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ दिया था. आगे आपको आर्टिकल में इस बच्चे की सच्चाई के बारे में बताते है जो कि ऐश्वर्या राय की गोद में है.

Back to top button