मनोरंजन

रिलीज के बाद विवादों में फांसी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’…इस स्टेट में किया जा रहा है जम कर विरोध

पंजाब 7 नवंबर 2012  इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं। इन सबके बीच हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म को मिले जुले रिव्यूज मिले हैं। जहां एक तरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को पंजाब में किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है।
क्यों नाराज हैं किसान?

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्सऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है। वहीं, इस बीच स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो पंजाब के होशियारपुर जिले में इस फिल्म का किसान जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। किसानों के प्रदर्शन के कारण रोहित शेट्टी की इस फिल्म की स्क्रीनिंग मुश्किल हो गई है। किसान इस बात से नाराज हैं कि अक्षय कुमार ने किसान बिल के खिलाफ प्रदर्शन में उनका साथ नहीं दिया था। अब नाराज किसान अक्षय की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को रिलीज करने का विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने शुक्रवार को बंपर ओपनिंग की। शनिवार को फिल्म का दूसरा दिन था। उम्मीद के मुताबिक पहले दिन की तरह दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा। दिवाली की लंबी छुट्टियों का फायदा फिल्म को मिलता दिख रहा है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ने पहले दिन 26.29 करोड़ का कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 24.50 करोड़ जुटा लिए हैं।

Back to top button