मनोरंजन

सलमान खान से हर हाल में शादी करना चाहती थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन….लगाई थी बड़ी बड़ी जुगाड़ ,पर…

मुंबई 10 जुलाई 2022 सलमान खान को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और और सभी उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत देश मे जाना जाता है. सलमान खान ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम और पैसा कमाया है और इसके अलावा आपको यह भी बता दे की सलमान खान के काफ़ी लड़कियों के साथ रिश्ते रहे है जिनमे से एक बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी थी जो की हर क़ीमत पर सलमान खान से शादी करना चाहती थी और उनकी पूरी तरह दीवानी हो चुकी थी लेकिन फिर भी सुष्मिता सेन को बिना शादी करे ही माँ बनना पड़ा. आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान और सुष्मिता सेन के इस रिश्ते कि बारे में बताते है जिससे सभी बेख़बर हैं.
सुष्मिता सेन बॉलीवुड कि बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त करते हैं. सुष्मिता सेन ने अपने जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है. सुष्मिता सेन इस समय मीडिया में अपने एक रिश्ते की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. सुष्मिता सेन को लेकर पता चला है की वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान से प्यार कर बैठी थी और यह बात भी सामने आई थी कि सुष्मिता सेन अभिनेता सलमान खान से शादी भी करने वाली थी लेकिन फिर ऐसा नही हुआ हुआ और दोनो कि बीच में किसी बात को लेकर ऐसी अनबन हुई कि दोनो ने रातों-रात रिश्ता समाप्त कर लिया. सलमान खान को छोड़ने कि बाद बाद सुष्मिता सेन बिना शादी करे ही माँ बन गई. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सुष्मिता सेन किस प्रकार बिना शादी करे ही माँ बन गई.
सलमान खान और सुष्मिता सेन कि रिश्ते कि बारे में अभी तक तो आपको पता चल ही गया होगा लेकिन आपको बता दे की सुष्मिता सेन और सलमान खान दोनो अलग हो गए थे जिसके बाद सुष्मिता सेन ने बिना शादी करे ही माँ बनने का फ़ैसला ले लिया था. सुष्मिता सेन की दो बेटियाँ है जिनका नाम रेनी सेन और अलिसह सेन है जिसने सुष्मिता सेन ने गोद लिया है और उनकी माँ बनी हैं. सुष्मिता सेन ने आज तक शादी नही की है लेकिन फिर भी वह माँ होने का फ़र्ज़ पूरी तरह निभा रही है. सुष्मिता सेन और सलमान खान आज भी एक दूसरे के काफ़ी अच्छे दोस्त है. वही अगर बात करे सुष्मिता सेन की शादी की तो कुछ महीने पहले वह एक लड़के के साथ रिश्ते में थी लेकिन फिर उससे भी सुष्मिता सेन का ब्रेकप हो गया और वह अलग हो गई. वही अगर बात करे सलमान खान की शादी की तो वह भी सुष्मिता सेन की तरह ही आज भी कुंवारे ही है और आज तक शादी नही की है.

Back to top button