मनोरंजन

VIDEO : अरबाज़ खान की शादी में ,सलमान खान ने अपने भाभी के साथ लगये ठुमके…

मुंबई 25 दिसंबर 2023|अरबाज खान ने रविवार शाम को मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से शादी कर ली। अरबाज खान -शौरा खान की शादी अर्पिता खान के घर पर हुई। शादी में सलमान खान के अलावा कई सितारों ने भी शिरकत की। शादी के तुरंत बाद ही अरबाज खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दुल्हन शौरा खान के साथ तस्वीरें शेयर कर दी। वहीं अब सोशल मीडिया पर भाईजान का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अरबाज खान की शादी में भाभी शौरा खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। अरबाज खान-शौरा खान की शादी की फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान खान अपने माता-पिता के साथ छोटे भाई अरबाज खान की दूसरी शादी में शिरकत किए. शादी के फंक्शन से भाईजान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी नई भाभी के साथ डांस करते दिख रहे हैं. देखें वाय़रल वीडियो…

सलमान खान के साथ अरहान खान ने किया डांस
हर्षदीप कौर ने शादी में लाइव गाना गाया और ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘दिल दियां गल्लां’ पर सलमान खान डांस करते दिखें। डांस के दौरान सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा, भतीजे अरहान खान और अरबाज खान की पत्नी शौरा भी उनके साथ थिरकते दिखें। वहीं सोशल मीडिया पर अरबाज खान-शौरा खान की शादी की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

इंडस्ट्री के कई सेलेब्स दूल्हा-दुल्हन को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देने के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे। अरबाज के भाई सलमान खान और सोहेल खान भी शामिल हुए। अरबाज के बेटे अरहान खान को भी शादी में देखा गया। उनके साथ रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, रवीना टंडन, फराह खान, साजिद खान और कुछ अन्य सितारों सहित बॉलीवुड सितारे भी 24 दिसंबर को अरबाज-शौरा की शादी में नजर आए।

Back to top button