मनोरंजन

फेस्टिवल के दौरान कुछ ऐसा हुआ की पैप्स ,विजय वर्मा को तमन्ना के नाम से चिढ़ाने लगे…

मुंबई 28 अक्टूबर 2023|विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने इस साल जून में अपने रिश्ते के बारे में बाते करते हुए एक इंटरव्यू में कंफर्म कर दिया है कि वो रिलेशनशिप में हैं। कपल ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के सेट पर मिले और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। विजय और तमन्ना को कई बार डेट और इवेंट के दौरान साथ देखा गया है, लेकिन हाल ही में विजय वर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके साथ तमन्ना भाटिया नजर नहीं आ रही हैं। मामी फिल्म फेस्टिवल में जब एक्टर कॉल उठाने के लिए साइड में जाते हैं तो पैप्स उन्हें तमन्ना भाटिया के नाम से चिढ़ाने लगते हैं। 

विजय वर्मा को चिढ़ाते दिखें पैप्स

पैपराजी अक्सर विजय को तमन्ना के साथ देख चिढ़ाते रहते हैं और कपल इस पर मुस्कुरा देते हैं। मुंबई में जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट में एक्टर रेड कार्पेट पर एक इम्पोर्टेन्ट कॉल के लिए जैसे ही पैपराजी को रुकते हैं तो सभी का ध्यान उन्हीं की ओर जाता है। पैप्स मजाक में कहते हैं, ‘भाभी का कॉल आया’ वह इनडायरेक्टली तमन्ना की कॉल की ओर इशारा करते है, जिस पर विजय शरमा जाते हैं और बिना कुछ कहे वहां से चले जाते हैं। 

विजय वर्मा का वर्कफ्रंट
विजय वर्मा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्टर होमी अदजानिया की ‘मर्डर मुबारक’ और ‘अफगानी’ शो में नजर आने वाले हैं। वहीं निर्देशक हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में विजय वर्मा करीना कपूर के साथ नजर आए हैं। 

Back to top button