मनोरंजन

BOX OFFICE – एस.एस.राजा मौली की “RRR” ने बाक्स आफिस में में तोड़े सारे रिकार्ड, 2 दिन में कमाये इतने सौं करोड़ !

नई दिल्ली 28 मार्च 2022 । बाहुबली जैसी सुपरहिट मूवी का निर्देशन करने वाले निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म “RRR” रिलीज होते ही बाक्स आफिस में धमाल मचा रही है। बाहुबली 2 को पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। भारत और दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े ओपनर के रूप में एसएस राजामौली खुद के साथ कॉम्पिटीशन कर रहे हैं। यह जानकर हैरानी होगी कि “RRR” ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में दूसरे दिन भी इतिहास रच दिया है।

भारत सहित विदेशों में भी “RRR” फिल्म का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने दूसरे दिन भी ऐसा कलेक्शन किया है कि सुनने वालों को यकीन नहीं हो रहा है। फिल्म ने 2 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अपने शुरुआती दिन में 228.50 करोड़ का कलेक्शन दर्ज करने के बाद “RRR” ने दूसरे दिन एक और शतक लगाई और 108.50 करोड़ की कुल कमाई कर रिकार्ड बना दिया है। बाक्स आफिस की रिपोर्ट माने तो अब फिल्म ने 2 दिन में कुल सकल 337 करोड़ की कमाई कर ली है।

एसएस राजामौली की “RRR”पहले ही भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े रिकॉर्ड का दावा कर चुकी है, तो शीर्ष स्थान का दावा करने के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर और आलिया भट्ट और अजय देवगन के कैमियो के साथ वाली ये फिल्म सबको पीछे छोड़ते जा रही है।

Back to top button