मनोरंजनहेडलाइन

Pathaan : सिनेमाघरों में जमकर चले लात घुसे, पर्दे पर दीपिका के ‘भगवा बिकिनी’ में आते ही बवाल, माॅल में मारपीट से अफरातफरी

Pathan Movie: पठान मूवी को लेकर बरेली के एक मॉल में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए. पूरे मॉल में मारपीट से हड़कंप मच गया और हर तरफ चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूरे बल के साथ मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह घटना बुधवार देर रात को हुई .

पठान मूवी को लेकर बरेली के फिनिक्स मॉल में दो गुटों में इतनी मारपीट हुई कि कई लोग घायल हो गए. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर किसी तरह मामले को संभाला. ये घटना बुधवार रात 10 सवा दस बजे के शो के बीच की बताई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि कुछ लोग पठान मूवी का अपने फोन से वीडियो बनाने लगे थे. मोबाइल से रिकॉर्डिग करने से सिनेमा घर के अन्य दर्शक परेशान हुऐ तो उनहोंने कर्मचारी से कहा उसके टोकने पर युवकों और कर्मचारी में जमकर बहस हुई और बात कहासुनी से मारपीट में तब्दील हो गई. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इसी घटना का एक वायरल मामला बरेली के फिनिक्स मॉल के सिनेमा घर का है. कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले और देखते ही देखते बात दो लोगों से बढ़ कर गुटों के मारपीट में बदल गई हैं. इससे सिनेमाघर में अफरा-तफरी मच गई. इस अफरातफरी में कई लोग घायल भी हो गए. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हंगामे की सूचना पर थाना इज्जतनगर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया फिर मामला शांत हुआ. बताया जा रहा है कि सिनेमा हॉल में तैनात बाउंसरों ने एक युवक को जमकर पीटा और उसके कपड़े तक फाड़ दिए. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी लड़कों की पहचान में कर रही है. थाना इज्जतनगर के इंचार्ज अरुण श्रीवास्तव का कहना है कि सिनेमाघर में मारपीट करने वाले युवकों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. कई लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही. साथ ही कुछ लड़कों की पहचान भी की गई है. गंभीर रूप से घायल हुए युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कर्मचारियों का कहना है कि यह सिनेमाघर के नियमों के खिलाफ है. इसलिए सिनेमाघर के कर्मचारियों ने युवकों को मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्डिंग करने से रोका गया था और मोबाइल फोन से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा गया था.इसी बात को लेकर कुछ युवक और कर्मचारी के बीच कहासुनी शुरू हो गई.और विवाद इस कदर बढ़ा कि मारपीट हो गई.

Back to top button